scriptSambhal: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, इस गलती से दोनों चढ़े पुलिस के हत्थे | Police arrest wife and her lover for husband murder | Patrika News
सम्भल

Sambhal: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, इस गलती से दोनों चढ़े पुलिस के हत्थे

Highlights -हत्या के बाद शव को बदायूं सीमा में फेंका था -पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या -गुन्नौर थाना क्षेत्र का है मामला -पुलिस के लिए काफी पेचीदा था पूरा केस

सम्भलJan 18, 2020 / 06:14 pm

jai prakash

sambhal_khulasa.jpg

संभल: जनपद पुलिस ने ह्त्या के मामले में आज सनसनीखेज खुलासा किया है। जिसमें युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी और शव को बदायूं सीमा में फेंक दिया था। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल तमंचे समेत आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ इस घटना से हर कोई हैरान है।

नगर निगम में हुए डीजल घपले पर केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान आया सामने, देखें वीडियो

ये है पूरा मामला
सफाईकर्मी की निर्मम हत्या का मामला बदायूं और संभल दो जनपदों से जुड़ा है। बदायूं जिले के रहने वाले सफाईकर्मी संजय की संभल जिले के गांव सिंघौला में पोस्टिंग थी, जहां से वह लापता हो गया था। तहरीर पर गुन्नौर पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज की थी। बाद में सफाईकर्मी का सीमावर्ती बदायूं जनपद के गांव में शव और बाइक मिले थे शव का पोस्टमार्टम भी बदायूं में हुआ। लेकिन गुमशुदगी के आधार पर गुन्नौर पुलिस ने मामले की विवेचना की जिसका खुलासा करते हुए एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि सफाईकर्मी संजय कुमार की उसकी पत्नी ओमवती ने प्रेमी से मिल कर हत्या करा दी। आरोपी जितेंद्र उर्फ भूरे ने सफाईकर्मी की उसकी पत्नी के कहने पर जंगल में ले जाकर शराब पिला कर गोली मार कर हत्या कर दी।

नेत्र दान कर मरने के बाद भी दूसरों को रोशनी दिखा रहे सहारनपुर के सुभाष और नरेश


बदायूं सीमा में फेंका था शव
बकौल पुलिस अवैध संबंध में बाधक बनने पर सफाईकर्मी की पत्नी ने पति की हत्या करा दी। हत्या के बाद आरोपी ने शव को बदायूं जिले की सीमा में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारे प्रेमी और सफाईकर्मी की पत्नी को हत्या में प्रयुक्त तमंचे समेत गिरफ्तार कर ब्लाइंड मर्डर का खुलासा कर दिया है।

Home / Sambhal / Sambhal: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्या, इस गलती से दोनों चढ़े पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो