scriptसंभल: मुंह से ठायं-ठायं कर बदमाश को पकड़ने वाले दरोगा को मुठभेड़ में लगी गोली,देखें वीडियो | Police sub inspector injured during encounter | Patrika News
सम्भल

संभल: मुंह से ठायं-ठायं कर बदमाश को पकड़ने वाले दरोगा को मुठभेड़ में लगी गोली,देखें वीडियो

मौके पर पहुंचे एसपी और फ़ोर्स ने काम्बिंग कर एक बदमाश को पकड़ लिया।

सम्भलJan 04, 2019 / 04:07 pm

jai prakash

moradabad

संभल: मुंह से ठायं-ठायं कर बदमाश को पकड़ने वाला दरोगा को मुठभेड़ में लगी गोली,देखें वीडियो

संभल : जनपद के असमोली थाना क्षेत्र में आज तड़के उस समय हडकम्प मच गया जब गश्त कर रही पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड़ में पुलिस के वही दरोगा घायल हो गया जो दो महीने पहले मुंह से ठायं-ठायं कर बदमाश पकड़ने में सुर्ख़ियों में आया था। मौके पर पहुंचे एसपी और फ़ोर्स ने काम्बिंग कर एक बदमाश को पकड़ लिया। उसके भी गोली लगी है। जबकि एक फरार हो गया। फ़िलहाल दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

सरकारी दफ्तर में जमकर चले लात घूसे तो दिखा ऐसा नजारा, देखें वायरल वीडियो

ऐसे हुई मुठभेड़

थाना पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि गांव अलिया नेकपुर के पास दो शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना पर असमोली पुलिस अलिया नेकपुर के पास पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों द्वारा की जा रही फायरिंग में जबाबी फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से अमरोहा जिले के डिडौली थानांतर्गत फैजगंज अशरफपुर निवासी सद्दाम पुत्र साबिर घायल हो गया वहीं दरोगा मनोज कुमार को भी छर्रे लगे हैं। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी यमुना प्रसाद भी कई थानों की पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर भागे बदमाश की तलाश में जंगल में काबिंग की लेकिन घना कोहरा होने के कारण बदमाश अकरम पुत्र भूरे भागने में सफल रहा।

VIDEO: स्कूल पढ़ने गए छात्रों को शिक्षकों ने ही बना दिया मजदूर, नहीं होता यकीन तो देखें पूरा वीडियो

 

मुंह से की थी ठायं-ठायं

घायल दरोगा मनोज कुमार वहीँ हैं जिन्होंने करीब दो महीने पहले हुई मुठभेड़ में पिस्टल न चलने पर मुंह से ही ठायं-ठायं कर बदमाश पकड़ लिया था। एसपी यमुना प्रसाद के मुताबिक बदमाश की तलाश में काम्बिंग जारी है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो