scriptSambhal Accident: संभल में टायर फटने से टाटा 407 पलटा, हादसे में 15 मजदूर घायल, मची चीख-पुकार | Tata 407 overturns due to tire burst in Sambhal | Patrika News

Sambhal Accident: संभल में टायर फटने से टाटा 407 पलटा, हादसे में 15 मजदूर घायल, मची चीख-पुकार

locationसम्भलPublished: Mar 01, 2024 04:40:12 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal Accident: संभल में गुन्नौर थाना इलाके के बदायूं दिल्ली मार्ग स्थित ग्राम जगन्नाथपुर के पास टाटा 407 गाड़ी पलटने से 15 मजदूर घायल हो गए।

tata-407-overturns-due-to-tire-burst-in-sambhal.jpg
Sambhal Accident News: संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके में मजदूरों को लेकर जा रहे टाटा 407 गाड़ी का टायर फटने से बड़ा हादसा हो गया। टायर फटने के चलते टाटा 407 गाड़ी पलटने से उसमें सवार 15 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया।
पूरा मामला गुन्नौर थाना इलाके के बदायूं दिल्ली मार्ग स्थित ग्राम जगन्नाथपुर के पास का है। यहां प्रतिदिन बहजोई और उसके आसपास के गांव के लोग मजदूरी का काम करने के लिए गुन्नौर क्षेत्र में आते हैं। गुरुवार देर रात 15 मजदूर टाटा 407 गाड़ी में सवार होकर वापस घर को लौट रहे थे। बताते हैं कि जगन्नाथपुर गांव से निकलने के बाद कुछ ही दूरी पर अचानक टाटा 407 गाड़ी के अगले पहिए में पंचर होने के चलते टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया और पेड़ से टकरा गया।
इस दौरान गाड़ी में सवार सभी मजदूर चीख पुकार करने लगे चीख पुकार की आवाज सुनकर गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने लोगों की मदद से सड़क किनारे गड्ढे में पलटी गाड़ी में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। उधर जानकारी मिलते ही एंबुलेंस भी आ गई और सभी घायलों को गुन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
बता दें, इस हादसे में गाड़ी में सवार समसुल,राजू, अरमान, वेद प्रकाश, नदीम, सलीम, रोहित, भुवनेश, राजेश, रवि, महेश, जगदीश, रिंकू, नंदकिशोर, ताज मोहम्मद सहित 15 मजदूर घायल हुए हैं। गुन्नौर पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि टाटा 407 गाड़ी का टायर फटने से हादसा हुआ है। इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। सभी को प्राथमिक इलाज देने के बाद घर भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो