लाठीचार्ज मामले में 24 घंटे में हो कार्रवाई, नहीं तों सीएम से होगी शिकायत

सांसद जगदंबिका पाल ने बुधवार को पीड़ितों से की मुलाकात

By: Sunil Yadav

Published: 12 Jul 2018, 06:22 PM IST

सिद्धार्थनगर. जिले के मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर में पुलिस की बर्बरता के शिकार लोगों से सांसद जगदंबिका पाल ने बुधवार को मुलाकात कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया। भाजपा नेताओं को देखकर पीड़ित मुन्नी देवी और उसकी बेटी सीमा रो पड़ी। वहीं दूसरीओर मंगलवार को बाजार बंद रहने के बाद बुधवार को सांसद के आश्वासन के बाद दुकानें भले ही खुल गईं हो लेकिन बाजार में रौनक अभी नहीं लौटी है।

गौरतलब है कि बर्डपुर में एक मकान पर बिना किसी आदेश के मंगलवार को कब्जा दिलाने पहुंची मोहना थाना पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए कस्बा निवासी मुन्नी देवी, उनकी बेटी और साथ खड़े लोगों पर लाठियां बरसाई थी। बिना आदेश पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में दुकानदारों ने पूरे दिन दुकान बंद रखीं। वहीं देरशाम देर शाम दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले जाकर समझौता कर दिया।

मामले की सूचना पर सांसद जगदंबिका पाल बुधवार सुबह पीड़ितों से मिले तो पीड़ितों व कस्बे के लोगों ने उन्हों आप बीती सुनाई। लोगों ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई से वह बेहद दुखी है। जिसके बाद सांसद और भाजपा जिलाध्यक्ष लाल जी त्रिपाठी ने 24 घंटें में मोहाना थानाध्यक्ष सहित मामले से संलिप्त पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि अगर एसओ व संबंधित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई नहीं होती है तो वह मामले की शिकायत सीएम व डीजीपी से करेंगे। उन्होंने कहा कि पीड़ितों को हर हाल में न्याय दिलाया जाएगा। इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि ओमप्रकाश यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष नितेश पांडेय, जिला महामंत्री दीपक मौर्या, पुनीत जयसवाल, हरिश्चंद्र अग्रहरि, राजकमल जायसवाल, आदि मौजूद रहे।

वहीं इस मामले में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह का कहना है कि किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। लाठीचार्ज मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- यूपी के इन पांच जिलों लिए आई खुश खबरी, बिछेेगी नई रेल लाइन, लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned