scriptPost mortem report reveals secret of YouTuber Malti Chauhan death | Youtuber Malti Chauhan: पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट ने खोला मौत का राज, ये बड़ी वजह आई सामने | Patrika News

Youtuber Malti Chauhan: पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट ने खोला मौत का राज, ये बड़ी वजह आई सामने

locationसंत कबीर नगरPublished: Nov 24, 2023 09:22:48 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Youtuber Malti Chauhan: फेमस यूट्यूबर मालती चौहान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उनका शव गुरुवार की सुबह कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। अब मालती चौहान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है, जिसमें उसकी मौत की वजह साफ़ तौर पर बताई गई है।

malti_chauhan_postmortem_report_.jpg
Youtuber Malti Chauhan: यूपी के संतकबीर नगर के महुली थाना क्षेत्र के अंतर्गत काली जगदीशपुर गांव में बुधवार की रात मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके कमरे में फंदे से लटकता मिला था। घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर शोक की लहार दौड़ गई। मालती के फैंस को मालती का यूं अचानक चले जाना अभूत दुःख दे रहा है। इस मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने शुक्रवार को दहेज हत्या के आरोप में पति को जेल भेज दिया। यूट्यूबर के दो वर्षीय मासूम बेटे ने मां को मुखाग्नि दी। यह देखकर मौजूद लोगों की आंखें नम हो गईं। अब मालती चौहान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आया है, जिसमें उसकी मौत की वजह साफ़ तौर पर बताई गई है।
मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या बताई गई है। बता दें, पुलिस के पहुंचने से पहले ही मालती के परिजनों ने शव को फंदे से नीचे उतार दिया था। वहीं, मालती के मायके वालों ने उसके पति विष्णु चौहान पर हत्या का आरोप लगाया है। बता दें, मालती और उसके पति के बीच हमेशा लड़ाई की घटना सामने आती रही है। हाल ही में दोनों के बीच हुए मारपीट को लेकर मालती अपना ससुराल छोड़ कर अपने मायके चली गई थी।
4 महीने पहले आया था वीडियो
मालती की मृत्यु के बाद एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें मालती चौहान काफी परेशान दिख रही हैं। वह वीडियो मालती चौहान के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर आज से करीब 4 महीने पहले अपलोड किया गया है। वीडियो में वह अपने बच्चे के साथ अपना दुःख बता रही है। वीडियो में मालती कहती है, “दोस्तों मेरा जीवन बर्बाद हो गया है। मेरे अपने ही मुझे धोखा दे दिए हैं। अब मेरी जिंदगी में कुछ नहीं बचा है। अब मुझे किसी से कोई मतलब नहीं। मेरी जिंदगी में सिर्फ मैं और मेरा एक बच्चा है। इसी बच्चे के सहारे मैं अपना जीवन बीता लुंगी। मालती की मौत के बाद मालती के फैंस इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में उसके पति विष्णु चौहान को लेकर तरह तरह की बातें लिख रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो