Valantine Day के एक दिन पहले दो प्रेमियों का दर्दनाक अंत, एक ही चिता से बरामद की दो अधजली लाशें

  • संत कबीर नगर में प्रेमी युगल का एक ही चिता पर शव जलाने से सनसनी
  • पुलिस ने चिता से दोनों के अधजले शव बरामद किये
  • शव जला रहे परिजन मौके से हुए फरार, जांच में जुटी पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संत कबीर नगर. वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका का शव एक ही चिता से अधजली अवस्था में बरामद किया। दोनों सजातीय थे और उनमें काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कहा जा रहा है कि दोनों ने शुक्रवार की रात शादी कर ली, जिसके बाद उनकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनके जहर खाकर आत्महत्या किये जाने की बात भी कही जा रही है। पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।


पुलिस को सूचना मिली कि संत कबीर नगर के महुली थानाक्षेत्र में बारीडीहा कुआनो नदी के तट पर चोरी छिपे एक ही चिता पर प्रेमी और प्रेमिका दोनों का शव जलाया जा रहा है। पुलिस के मौके पर आने की भनक लगते ही शव जला रहे परिजन वहां जलता हुआ शव छोड़कर वहां से फरार हो गए। पुलिस के पहुंचने दोनों का शव आधा जल चुका था। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।


पुलिस अधीक्षक कौस्तुभ ने बताया कि ग्रामीणों के जरिये पुलिस को बारीडीहा कुआनी नदी के तट पर शव जलाए जाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया। जानकारी करने पर पता चला कि दोनों मृतक प्रेमी युगल थे और रात में ही दोनों ने शादी की ली थी और लड़के के घर पर ही थे। गांव वालों ने जानकारी दी है कि शायद दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली और परिजन इनका शव जला रहे थे। मामले की जांच-पड़ताल के साथ ही परिजनों से गहनता से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों की मौत कैसे हुई।

valentine day वैलेंटाइन डे
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned