scriptYouTuber Vishnu Raj and Youtuber Malti Chauhan relationship Shocking thing came to light | Youtuber Malti Chauhan: मालती चौहान की मौत के 48 घंटे बाद उठा पर्दा, सामने आई चौंकाने वाली बात | Patrika News

Youtuber Malti Chauhan: मालती चौहान की मौत के 48 घंटे बाद उठा पर्दा, सामने आई चौंकाने वाली बात

locationसंत कबीर नगरPublished: Nov 25, 2023 02:30:55 pm

Submitted by:

Ayush Dubey

Youtuber Malti Chauhan: मालती चौहान ने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई है। पढ़िए पूरी रिपोर्ट…

youtuber malti chauhan news
Youtuber Malti Chauhan: मालती चौहान यूट्यूब पर फनी वीडियो बनाती है। जिनको देखने और पसंद करने वाले सैकड़ो यूजर है। 2 दिन पहले गुरुवार को मालती चौहान की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। मालती चौहान की मौत के बाद तमाम बातें सामने आई। जिसमें सबसे अधिक तूल पकड़ी मालती और उनके पति यूट्यूबर विष्णु राज का चल रहा विवाद। मालती और विष्णु राज के बीच 4 महीनों से विवाद चल रहा था।

विवाद या दूसरी शादी क्या था कारण

यूट्यूबर विष्णु राज और मालती चौहान के बीच बीते 4 महीनों से विवाद चल रहा था। जिसका खुलासा तब हुआ जब मालती ने दो महीने पहले अपने वीडियो में विवाद के बारे में अपने फॉलोअर्स को बताया। वीडियो में मालती कहती है मैं अपने जीवन से तंग आ गई हूं…। मुझे अब कुछ भी अच्छा नहीं लगता, मैं बस अपने बच्चे युवराज के लिए जिंदा हूं।

मालती चौहान के पहले पति विष्णु राज ने मालती की दूसरी शादी अर्जुन वर्मा से कराई थी। जो दोनों के आपसी सहमति से हुई थी। अर्जुन वर्मा के साथ खुश नजर आ रही थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरस पर हुआ था। लेकिन यह खुशी ज्यादा दिन नहीं चली, कुछ दिनों के बाद ही मालती दोबारा अपने मायके चली गई। जिसके बाद विष्णु राज के मनाने पर मालती दोबारा से अपने पहले पति के घर आ गई।

यह भी पढ़ें

Youtuber Malti Chauhan Death: यूट्यूबर मालती चौहान ने मौत से पहले इस वीडियो में खोला था राज



मालती चौहान का पोस्टमार्टम रिपोर्ट

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालती की मृत्यु फंदे से लटकने के कारण होने की पुष्टि की गई है। पिता के तहरीर पर यूट्यूबर विष्णु राज पर दहेज हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की गंभीरता देखते हुए विष्णु राज को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के जांच रिपोर्ट में क्या आया सामने

घनघटा के सीओ बृजेश कुमार ने बताया कि पिता के तहरीर के बाद विष्णु राज को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस विष्णु राज से पूछताछ कर रही है। हम हर पहलू से जांच पड़ताल कर रहे हैं। पिता के मुताबिक मालती चौहान के मौत का मुख्य वजह मानसिक प्रताड़ना है। इसी के आधार पर विष्णु राज की गिरफ्तारी हुई है। जांच पड़ताल खत्म होने के बाद ही स्थिति को स्पष्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

Youtuber Malti Chauhan: यूटूबर मालती चौहान के अंतिम संस्कार से पहले पति हुआ गिरफ्तार, वजह जान सन्न हो जाएंगे आप

ट्रेंडिंग वीडियो