scriptगजब है रे बाबा! इस बिजनेसमैन ने 45 की उम्र में बनाए 2000 गर्लफ्रेंड, टेक्निक जान नासा वाले भी रह जाएंगे दंग | 45 years old businessman became two thousands girlfriend | Patrika News
सतना

गजब है रे बाबा! इस बिजनेसमैन ने 45 की उम्र में बनाए 2000 गर्लफ्रेंड, टेक्निक जान नासा वाले भी रह जाएंगे दंग

जानिए, कैसे महिलाओं को अपनी जाल में फंसाता था यह बिजनेसमैन

सतनाJun 08, 2019 / 01:42 pm

Pawan Tiwari

girl friend
सतना. सुनने में थोड़ा आपको अजीब जरूर लगेगा कि कैसे कोई दो हजार गर्लफ्रेंड बना सकता है। सुनकर हमें भी ऐसा ही लगा था कि ये संभव है क्या। लेकिन सतना शहर के रेस्टोरेंट संचालक ने सोशल मीडिया के जरिए दो हजार गर्लफ्रेंड बना लिए। है न हैरान कर देने वाली बात। जब 45 साल के इस बिजनेसमैन को पुलिस ढूंढने आई तो यह बीमारी का बहाना बनाकर अस्पताल में भर्ती हो गया।
दरअसल, यह शख्स महिला की फेसबुक आईडी हैक कर दूसरी महिलाओं से दोस्ती करता था। फिर उनसे मीठी बातों के बाद अंतरंग बातों पर आ जाता था। जैसे ही महिलाएं इसे महिला समझ अपनी बातों को शेयर करते यह खेला शुरू कर देता था। शातिर इतना है कि दो साल से ज्यादा वक्त से ऐसा कर रहा है लेकिन कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।
इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के इस शहर में गदर काट रही यह लड़की, जहां भी देखती अपने भाइयों को वहीं लगती है ठोकने

girl friend
 

सतना में चलाता है रेस्टोरेंट
अस्पताल में भर्ती आशीष सरावगी की उम्र 45 साल है। फेसबुक पर अभिषेक जैन के नाम से भी एक आईडी बनाए हुए है। सतना शहर के बीच बाजार पन्नीलाल चौक पर रेस्टोरेंट चलाता है। चेहरे और कारोबार देख किसी को दूर-दूर तक यकीन नहीं होता है कि वह ऐसा काम करता है।
girl frined
 

ऐसे फंसाता था जाल में
आशीष पहले किसी हाईप्रोफाइल महिला की फेसबुक आईडी हैक करता था। उससे वह दूसरी महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता था। खुद को किसी बड़े कारोबारी की पत्नी बताता था। उसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हो जाता था। बातचीत के दौरान ही उनसे वह निजी जानकारियां शेयर करता और लेने लगता। बाद में जब नंबर लेकर बातचीत शुरू करता था तब महिलाओं को पता चलता था कि जिससे उनकी दोस्ती है वो तो पुरुष है।
इसे भी पढ़ें: MP के इस शहर में लेडी डॉन का आतंक, सीसीटीवी फुटेज में देखिए किस तरह ढाया कहर, मामला लव जिहाद से जुड़ा


पीड़ित के पति ने किया खुलासा
छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी शिकायतकर्ता कारोबारी ने नाम उजागर न करने पर बताया कि पत्नी को फेसबुक पर एक प्रतिष्ठित सीमेंट व सरिया कारोबारी की पत्नी की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। दोनों की बात होने लगी। कुछ दिन बाद पता चला कि महिला की आईडी को कोई और इस्तेमाल कर रहा है। यह तब पता चला जब अभिषेक जैन नाम से फेसबुक आइडी चलाने वाले व्यक्ति ने नंबर लेकर अश्लील बातें और पोस्ट शुरू किया।
girl friend
 

शक पर सीमेंट कारोबारी से संपर्क किया तो पता चला कि उनकी पत्नी की आईडी एक साल पहले हैक हो चुकी है, जिसकी शिकायत भी पुलिस के पास की गई। यह जानते ही कपड़ा कारोबारी ने पत्नी की आईडी डिलीट करने की कोशिश की, लेकिन वह भी हैक हो चुकी थी। इसकी शिकायत थाने में की गई तो एक अपरचित मोबाइल नंबर से फोन पर धमकी और गालियां मिलने लगी। फोन करने वाले ने रिश्तेदारों को भी अश्लील मैसेज किए।
इसे भी पढ़ें: कार में इकलौते बेटे का घुटा दम, जानिए कैसे हुई यह घटना

छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंची गिरफ्तार करने
रेस्टोरेंट चलाने वाले कारोबारी को मामले में आरोपी बनाया गया है। फोन नंबर और साइबर सेल से मिले तथ्यों के आधार पर आरोपी कारेाबारी के यहां गुरुवार दोपहर छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम ने दबिश दी, जहां जांच के दौरान पता चला कि आरोपी पहले ही अस्पताल में भर्ती हो चुका है। एेसे में आरोपी के परिवार से पूछताछ के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी रही। इस दौरान छग पुलिस के साथ शिकायत करने वाले फरियादी भी मौजूद रहे।
girl friend
 

पुलिस से पहले खुद आया था कारोबारी
रायपुर से आए कारोबारी ने बताया कि वह खुद 21 मई को सतना आए। आरोपी के बारे में छानबीन पर पता चला कि पन्नीलाल चौक में पार्किंग के सामने कलेवा रेस्टोरेंट संचालित करता है। अभिषेक जैन नाम से फेसबुक आइडी चलाने वाले का असली नाम आशीष सरावगी है। इसके खिलाफ एक मामला वर्ष 2018 में तो दूसरा 7 मई 2019 को रायुपर में दर्ज किया गया है। पुलिस की भनक पाकर आरोपी कुछ दिन पहले ही शहर के निजी अस्पताल में भर्ती हो गया है।
इसे भी पढ़ें: लेडी डॉन: दहशत के …. 8 मिनट

girlfriend
 

फेसबुक से मिले नंबर
कारोबारी का कहना है कि फेसबुक आईडी हैक कर महिलाओं से संपर्क बनाने वाले आरोपी ने एफबी आईडी से कई महिलाओं के नंबर ले लिए थे। जब एक तरह की शिकायतों पर रायपुर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी का सतना शहर में लोकेशन है। पुलिस पहले भी आरोपी की तलाश में सतना आ चुकी थी, लेकिन संतुष्ट कार्रवाई नहीं होने से आरोपी के हौसले बढ़ते गए। आरोपी के खिलाफ रायपुर के थाना गंज व तेलीबाधा में आईपीसी की धारा 507, 294 और आईटी एक्ट की धारा 43, 66(ग) के तहत केस दर्ज है।

Home / Satna / गजब है रे बाबा! इस बिजनेसमैन ने 45 की उम्र में बनाए 2000 गर्लफ्रेंड, टेक्निक जान नासा वाले भी रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो