scriptमध्यप्रदेश के इस शहर में गदर काट रही यह लड़की, जहां भी देखती अपने भाइयों को वहीं लगती है ठोकने | madhya pradesh girl video viral who beaten her brother | Patrika News

मध्यप्रदेश के इस शहर में गदर काट रही यह लड़की, जहां भी देखती अपने भाइयों को वहीं लगती है ठोकने

locationसतनाPublished: Jun 07, 2019 06:39:49 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

जानिए, अपने भाइयों को क्यों पीटती है यह लड़की

satna girl
सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। जिसमें एक लड़की बाइक से अपने कुछ गुर्गों के साथ आती है और पिटाई करने लगती है। जिन लोगों को वह पीटती है, वह उसके भाई होते हैं। तीन जून को वह फिर से अपने ममेरे भाई की पिटाई की है।
दरअसल, वायरल सीसीटीवी फुटेज में ब्लैक सलवार सूट पहने हुए एक लड़की बाइक से उतरती है और होटल के पास खड़े अपने ममेरे भाई को पीटने लगती है। तीन जून के बाद से मुस्कान श्रीवास्तव नाम की यह लड़की पूरे शहर में घूम-घूमकर अपने भाइयों की पिटाई कर रही है। लेकिन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
ये है मामला
खबरों के अनुसार तीन जून की सुबह करीब पौने बारह बजे यह लड़की सतना शहर के जयस्तंभ चौक के पास स्थित बनारसी होटल पहुंचती हैं। जहां इसके दो ममरे भाई शिवांग और राहुल खड़े थे। लड़की मुस्कान अपने एक साथी साहिल खान के साथ बाइक से वहां पहुंचती हैं। उसके बाद अपने ममेरे भाई को पीटने लगती है।
 

स्थानीय लोग आए तो भागी
अपने भाइयों को साथियों के साथ मिल मुस्कान बेरहमी से पीट रही थी। तभी स्थानीय लोग वहां पहुंच गए और विरोध शुरू किया तो वहां से भाग गई। पीड़ित भाइयों ने सिटी कोतवाली थाने में मुस्कान और उसके साथियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। साथ ही पुलिस को सीसीटीवी वीडियो भी दिया है।
इसे भी पढ़ें: MP के इस शहर में लेडी डॉन का आतंक, सीसीटीवी फुटेज में देखिए किस तरह ढाया कहर

satna girl
 

फंसा दूंगी
राहुल ने थाने में जो शिकायत दर्ज करवाई है, उसमें चार लोगों को आरोपी बनाया है। जिसमें मुस्कान श्रीवास्तव, साहिल,धीरज और सूरज हैं। राहुल ने कहा है कि उसकी बहन मुस्कान श्रीवास्तव बोलती है कि अगर रिपोर्ट किए तो मैं तुम्हें गलत मामले में रिपोर्ट कर फंसा दूंगी।
कौन है ये मुस्कान
दरअसल, मुस्कान श्रीवास्तव सतना की रहने वाली है। वह परिवार से बागी होकर पिछले कुछ सालों से साहिल नाम के लड़के के साथ रह रही है। लेकिन परिवार के लोग नहीं चाहते हैं कि वह किसी दूसरे धर्म के लड़के से शादी करे। लेकिन लड़की को यही बात नागवार गुजरी और वह रास्ते में रोड़ा बन रहे भाइयों को पीट रही है।
इसे भी पढ़ें: सतना में लेडी डॉन का आतंक, वीडियो में देखें कैसे लोगों को पीट रही दौड़ा-दौड़ाकर

ढूंढ रही है पुलिस
मारपीट की घटना के चार दिन बीत गए हैं। लेकिन पुलिस की गिरफ्त में अभी तक यह लड़की नहीं आई। हालांकि उसके परिजन बता रहे हैं कि वह लड़की सरेआम शहर में घूम रही है और परिवारवालों को चुनौती दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो