scriptशादी में आया कोरोना तो सात फेरों के बाद बिना दुल्हन लिए लौटा दूल्हा | Bride reports corona positive groom returned without bride | Patrika News
सतना

शादी में आया कोरोना तो सात फेरों के बाद बिना दुल्हन लिए लौटा दूल्हा

– शादी के बीच आई दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट
– दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव होने से रुकी विदाई
– दुल्हन के परिवार के तीन सदस्य भी कोरोना संक्रमित

सतनाDec 08, 2020 / 05:51 pm

Shailendra Sharma

08_1.png

सतना. कोरोना ने एक और दूल्हे के अरमानों पर पानी फेर दिया। मामला सतना का है जहां जिले से 55 किलोमीटर दूर रामनगर गांव में शादी में कोरोना की एंट्री होने से हड़कंप मच गया। वरमाला हुई और फेरे पड़े लेकिन दुल्हन विदा नहीं हो पाई क्योंकि इसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

 

विदाई से ठीक पहले आई रिपोर्ट

रामनगर में रहने वाली आरती (परिवर्तित नाम) की शादी की तैयारियां अंतिम दौर में थीं। शादी से ठीक चार दिन पहले आरती को सर्दी जुखाम और बुखार आ गया। आरती का कोरोना टेस्ट कराया गया लेकिन शादी के दिन तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई। बारात दरवाजे पर आई तो बेटी को दुल्हन बनाकर पिता ने उसका कन्यादान भी किया लेकिन सात फेरों के बाद जैसे ही दुल्हन विदा होने वाली थी तभी स्वास्थ्य विभाग का अमला शादी समारोह में पहुंच गया और दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उसे घर में क्वारंटीन कर दिया गया है और बिना दुल्हन के बारात को वापस जाना पड़ा ।

 

परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
स्वास्थ्य विभाग के अमले ने जैसे ही दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी तो हड़कंप मच गया। दुल्हन के परिवार के तीन और लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और उन्हें भी दुल्हन के साथ होम क्वारंटीन कर दिया गया है। अंदेशा है कि शादी में शामिल लोगों में कोरोना का संक्रमण फैल सकता है। इसलिए शादी में शामिल हुए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर ली है और दुल्हन के घर पर कोविड-19 का नोटिस चस्पा दिया है।

Home / Satna / शादी में आया कोरोना तो सात फेरों के बाद बिना दुल्हन लिए लौटा दूल्हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो