जंगल में कार छोड़कर भागे कफ सिरप तस्कर

धारकुण्डी थाना पुलिस ने जब्त की उप्र की कार, कार के अंदर बोरियों में मिली 2000 सीसी कफ सिरप

By: Dhirendra Gupta

Published: 20 Jul 2021, 11:35 PM IST

सतना. मप्र और उप्र के सीमाई इलाके के धारकुण्डी जंगल में एक कार क्षतिग्रस्त हालत में मिली। जब पुलिस ने कार के नजदीक जाकर जांचा तो उसमें कुछ बोरियां रखी थीं। बोरी खोली गईं तो उसमें कफ सिरप की सीसी निकलीं। सभी बोरियों से 2000 सीसी सिरप मिलौ। आशंका है कि उप्र से आए तस्करों की गाड़ी पलटने से कार सवार खुद को बचाते हुए भाग निकले और सिरप कार में ही छोड़ गए। हालांकि पुलिस अब उप्र नंबर की इस कार के मालिक, चालक और अवैध कारोबार करने वालों का सुराग लगा रही है।
पुलिस के अनुसार, थाना प्रभारी धारकुण्डी आशीष धुर्वे मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर धारकुडी आश्रम रोड पहुंचे। जहां नाला में पुलिया के पास एक सफेद आर्टिगा कार यूपी 53 डीएम 9929 मिली। इसकी सूचना थाना प्रभारी ने एसडीओपी चित्रकूट आइपीएस अभिनव चौकेसे समेत सभी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जांचने पर गाड़ी के अंदर और आसपास कोई नहीं मिला। कार के अंदर की तलाशी लेने पर कार में सात बोरीयों में 2000 सीसी नशीला कफ सिरप मिला। कार और सिरप जब्त करते हुए पुलिस ने धारा 8 बी, 21, 22 एनडीपीएस एक्ट, 5/13 एमपीडीसी एक्ट, 279 आइपीसी का पंजीबद्व कर विवेचना में लिया है। इस कार्रवाही में उप निरीक्षक आशीष धुर्वे, एएसआइ एसबी वर्मा, जीपी वर्मा, एनके मिश्रा, आरक्षक अमित मिश्रा, विमलदेव यादव, रिंकी तिवारी की अहम भूमिका रही।
रामपुर में दो आरोपी पकड़े गए
रामपुर बाघेलान थाना के उप निरीक्षक ओशो गुप्ता की टीम ने आरोपी धीरू उर्फ धीरेन्द्र रावत पुत्र रामनरेश रावत (27) व करण रावत पुत्र रामसिया रावत (20) दोनों निवासी नेमुआ को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से एक मोटर साइकिल और 80 सीसी नशीला कफ सिरप जब्त करते हुए कार्रवाही की गई है।

Dhirendra Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned