डबल मर्डर के आरोपियों ने बरामद कराई पिस्टल

डबल मर्डर के आरोपियों ने बरामद कराई पिस्टल
Double Murder accused arrested for pistol

Dheerendra Kumar Gupta | Updated: 15 Jun 2019, 12:01:17 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, फिर से रिमांड पर लिए गए आरोपी

सतना. नागौद थाना इलाके के बम्हौर स्थित बाबा ढाबा में डबल मर्डर के आरोपी से रिमांड में हुई पूछताछ के दौरान पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली है। आरोपी की निशादेही पर पिस्टल शहर में रहने वाले एक व्यक्ति के घर से जब्त की गई। घटना के बाद गिरफ्तार किए गए दो आरोपी बंटी त्रिपाठी एवं पवन का रिमांड पूरा होने पर दोनों को शुक्रवार केा अदालत में पेश कर दिया गया। इनके साथ पिस्टल को छिपाकर रखने के तीसरे आरोपी श्याम बिहारी को भी अदालत में पेश करते हुए तीनों आरोपियों को फिर से 17 जून तक के रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, बंटी उर्फ शिवांस त्रिपाठी पुत्र राजेन्द्र त्रिपाठी (24) निवासी मुख्तयारगंज रेल्वे फाटक के पास सतना ने पूछताछ के दौरान बताया कि घटना के बाद उसने पिस्टल और शर्ट मारूति नगर सतना में रहने वाले श्याम बिहारी मिश्रा पुत्र राजा भैया (21) निवासी श्रीराम कॉलोनी मारूति नगर को दिया था। बंटी की निशादेही पर पुलिस ने श्याम बिहारी के कब्जे से पिस्टल व शर्ट बरामद करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 32 बोर के दो कारतूस व एक खोखा भी जब्त किया है। पुलिस ने श्याम बिहारी को आइपीसी की धारा 212,216 व आम्र्स एक्ट की धारा 25/ 27 के तहत आरोपी बनाया है।

गौरतलब है कि ढाबा संचालक अंगद प्रसाद जोशी पुत्र सूर्यबली जोशी (53) निवासी बम्हौर और उसकी दोनों पत्नी माया व चम्पा को आरोपियों ने गोली मार दी थी। इस घटना में माया व चम्पा की मौत हो चुकी है। इसी प्रकरण में बंटी के साथ पुलिस ने पवन उर्फ पुण्यप्रताप सिंह पुत्र मंगल सिंह (21) निवासी सिटी होम्स कॉलोनी के सामने सतना को भी हतया केे मामले में गिरफ्तार किया था। जबकि वारदात में शामिल रहे तीसरे आरोपी उज्जवल गुप्ता पुत्र स्व. चन्द्रशेखर गुप्ता निवासी माता मंदिर के पास उमरी थाना सिविल लाईन सतना की तलाश जारी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned