scriptदुष्कर्म के आरोपी का घर जमींदोज, देखें वीडियो | house of rape accused is grounded, watch video | Patrika News
सतना

दुष्कर्म के आरोपी का घर जमींदोज, देखें वीडियो

– बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी थी

सतनाMar 24, 2023 / 04:19 pm

दीपेश तिवारी

buldojer.png

सतना। मध्य प्रदेश में एक बार फिर कार्रवाई के लिए प्रशासन ने बुलडोजर का सहारा लिया और इस बुलडोजर ने देखते ही देखते अपना कार्य पूरा कर दिया। दरअसल यह पूरा मामला सतना जिले के उचेहरा क्षेत्र का है। जहां एक दुष्कर्म के आरोपी का घर प्रशासन की ओर से जमींदोज कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि पिछले दिनों उचेहरा थाना क्षेत्र के बेरमा गांव में एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया था। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हुआ था। ऐसे में शुक्रवार को आरोपी का मकान एसडीएम व थाना प्रभारी की मौजूदगी में जमींदोज कर दिया गया।

ऐसे समझें पूरा मामला
दरअसल थाना उंचेहरा अंतर्गत परसमनिया पहाड़ के बेरमा गांव में 8 मार्च की शाम 78 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बेरमा गांव के ही निवासी मोनू सिंह पिता होशियार सिंह उम्र 22 वर्ष ने दुष्कर्म करने के बाद बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया था।

इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में अपराध की धारा 302 एवं 307 के तहत मामला दर्ज करते हुए इस आरोपी को सिहोरा से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया था।

आरोपी के कृत्य के चलते आज शुक्रवार को उंचेहरा एसडीएम हेमकरण धुर्वे व थाना प्रभारी डीआर शर्मा की मौजूदगी में आरोपी के मकान को जमींदोज किया गया।

ऐसे किया मकान को जमींदोज
दुष्कर्म के आरोपी के मकान को जमींदोज करने के लिए प्रशासन की ओर से जेसीबी का उपायेग किया गया। वहीं इस दौरान यहां पुलिस भी मौतूद रही। जेसीबी के द्वारा की गई इस कार्रवाई से कुछ ही समय में आरोपी का घर गिरा दिया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jerhk
0:00

Home / Satna / दुष्कर्म के आरोपी का घर जमींदोज, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो