scriptपिता की जीत की खुशी में बेटे को हार्ट अटैक, पलभर में हो गई मौत | In the joy of father's victory son gets heart attack | Patrika News
सतना

पिता की जीत की खुशी में बेटे को हार्ट अटैक, पलभर में हो गई मौत

जीत की खबर सुनते ही मिठाई बांटी, बैंड वालों को बुलवाया, तभी हार्टअटैक आया और हो गई मौत

सतनाJul 20, 2022 / 09:52 pm

deepak deewan

beta.jpg

हार्टअटैक आया और हो गई मौत

सतना. नगर निकाय चुनाव में दूसरे चरण की मतगणना के दौरान सतना में दर्दनाक घटना हुई. मैहर में नगरीय निकाय में पार्षद की जीत की खुशी शोक में बदल गई। यहां के वार्ड क्रमांक तीन से निर्वाचित हुए पार्षद रामू कोल के पुत्र कृष्णा कोल को पिता की जीत की इतनी खुशी हुई कि वे इसे सहन नहीं कर सके. उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ गया। इस हृदयघात की वजह से उनकी मौत हो गई। इस घटना से निर्वाचित पार्षद पिता और उनके समर्थकों सहित पूरे परिवार में शोक छा गया है।
मैहर नगर पालिका के पार्षद पद पर जीते नवनिर्वाचित पार्षद रामू कौल के बेटे की जश्न से पहले ही मौत हो गई। वार्ड नंबर 3 से कांग्रेस के पार्षद निर्वाचित हुए रामू कोल के पुत्र 40 साल के कृष्णा कोल की बुधवार को चुनाव के नतीजे आने के कुछ समय बाद ही मौत हो गई। मतगणना के वक्त कृष्णा घर पर ही थे, जब नतीजे आए और उनके पिता की जीत की खबर फोन पर मिली तो वे बहुत खुश हो गए.
उन्होंने लोगों को बुला—बुला कर मिठाई खिलाई. उन्हें बैंड बाजा व डीजे बुलाने के लिए पैसे भी दिए। बताते हैं कि तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और मौत हो गई। जीते हुए प्रत्याशी के बेटे की मौत हो जाने के बाद अब लोग बधाई देने की बजाए दुख प्रकट कर रहे हैं।
बताया जा रहा है कि वार्ड क्रमांक तीन से कांग्रेस के पार्षद के रूप में रामू कोल के निर्वाचित होने के कुछ ही देर बाद यह घटना घट गई। मतगणना के परिणाम आने को कुछ ही समय बीता था. नवनिर्वाचित पार्षद के सभी समर्थक डीजे की धुन और ढोल नगाड़े लेकर विजयी जुलूस की तैयारी कर रहे थे। तभी बेटे की मौत की खबर आ गई. वे जुलूस के लिए तैयार हो रहे थे और घर में कपड़े बदलते वक्त उन्हें दिल का दौरा पड़ा जोकि जानलेवा साबित हुआ.

Home / Satna / पिता की जीत की खुशी में बेटे को हार्ट अटैक, पलभर में हो गई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो