scriptबोर्ड परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने वाले बच्चों को निगमायुक्त ने बांटे गुलाब | Incubator distributed roses to children | Patrika News
सतना

बोर्ड परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने वाले बच्चों को निगमायुक्त ने बांटे गुलाब

निगम कार्यालय में सम्मान समारोह

सतनाMay 17, 2019 / 11:15 pm

Sukhendra Mishra

Incubator distributed roses to children

Incubator distributed roses to children

सतना. निगमायुक्त संदीप जी राजप्पा ने अभिनव पहल करते हुए शुक्रवार को बोर्ड परीक्षाओं में अच्छे अंक लाने वाले निगम कर्मचारियों के बच्चों को गुलाब के फूल भेंट कर उनका उत्साह वर्धन किया। निगम कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में नगर निगम के अधिकारी कर्मचरी परिवार के साथ उपस्थित रहे।
इस अवसर बच्चों को संबोधित करते हुए निगमायुक्त ने कहा की परीक्षा में मिले कम अंक किसी छात्र की सफलता में बाधक नहीं होते। कोई भी परिणाम अंतिम नहीं होता। उन्होंने कहा की जिन विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षा में कम अंक मिले हैं या अनुतीर्ण हो गए हैं,वह निराश न हो। पुन: पूरे मन से अध्यन करें,सफलता कदम चूमेगी।
निगमायुक्त ने कहा शिक्षा लक्ष्योन्मुखी और समयबद्ध होनी चाहिए। यही वह समय है जब आप अपने भविष्य के सपनों को अपनी लगन और मेहनत से मूर्त रूप दे सकते हैं। इसलिए जीवन में जिस क्षेत्र का चुनाव करें, उसमें सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करें। कार्यक्रम में उपायुक्त सविता प्रधान, सहायक आयुक्त एसडी पाण्डेय, नीलम तिवारी भूपेन्द्र देव परासर सहित निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Home / Satna / बोर्ड परीक्षा में अच्छे परिणाम लाने वाले बच्चों को निगमायुक्त ने बांटे गुलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो