scriptमैहर-बरही मार्ग पर बेलगाम दौड़ रहे वाहन, कार्रवाई नहीं, आखिर कब लगेगी रोक | maihar to barhi bus: Vehicles running unbridled on Maihar-Barhi route | Patrika News
सतना

मैहर-बरही मार्ग पर बेलगाम दौड़ रहे वाहन, कार्रवाई नहीं, आखिर कब लगेगी रोक

मैहर-बरही मार्ग पर बेलगाम दौड़ रहे वाहन, कार्रवाई नहीं, आखिर कब लगेगी रोक

सतनाDec 13, 2019 / 05:18 pm

suresh mishra

maihar to barhi bus: Vehicles running unbridled on Maihar-Barhi route

maihar to barhi bus: Vehicles running unbridled on Maihar-Barhi route

सतना/ भदनपुर क्षेत्र में बेलगाम दौड़ रहे वाहनों के कारण मैहर-बरही मार्ग हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। आए दिन बदेरा, भदनपुर, ककरा, सरलानगर में हादसे हो रहे हैं और लोगो की जान जा रही है, लेकिन यातायात व्यवस्था को दुरुस्त नहीं किया जा रहा है। एक सप्ताह के अंदर बदेरा और भदनपुर में हुए हादसों ने दो युवकों की जान ले ली।
लोगों का कहना है कि बेलगाम वाहनों की वजह से कई परिवारों के चिराग बुझ चुके हैं, लेकिन प्रशासन सख्त कदम नहीं उठा रहा है। आए दिन हो रहे हादसों के चलते लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। लोगों ने लोगों ने मैहर एसडीएम और एसडीओपी से कार्रवाई की मांग की है।
लोगों ने आरोप लगाया कि आरटीओ मात्र शासन का कोष भरने में लगा है, आमजनता की फिक्र नही है। कई बार ज्ञापन के माध्यम से समस्या से अवगत कराया गया, लेकिन मार्ग में दौडऩे वाले बेलगाम वाहनों पर कार्रवाई नहीं की गई।
मैहर बरही मार्ग में जितने भी ओवरलोड वाहन चल रहे हैं, सभी की पुलिस द्वारा सघन चेकिंग कराई जाएगी और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।
– हेमन्त शर्मा, एसडीओपी मैहर

वाहनों के बेलगाम होने के कारण आए दिन हादसे होना प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के नाकामी का परिणाम है इस पर मैहर के जनप्रतिनिधि और प्रशासन को विचार करना चाहिए!
– पवन उरमलिया, ब्लाक कांग्रेस प्रवक्ता
शासन और स्थानीय नेतायों की वजह से ऐसे हादसे हो रहे है बदेरा पुलिस द्वारा समय समय पर कायज़्वाही करना चाहिए लेकिन ऐसा नही हो रहा है जिस कारण बरही मैहर मार्ग में हादसे हो रहे है।
– पुरषोत्तम पुरी, पूर्व सरपंच कुड़वा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो