SATNA ANIKAT: पीएचई में वॉल्व खराब, जलापूर्ति बाधित

टैंकरों को भरने में लगा समय, समय से नहीं हो सकी वार्डों में जलापूर्ति


सतना।
पीएचई और एनीकट में मंडरा रहे मुसीबत के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं। आलम यह है कि आए दिन दोनों ही जगह कोई न कोई नई समस्या सामने आ रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को पीएचई में दो वॉल्व खराब हो गए। जिसकी वजह से समय से टैंकर नहीं भरे जा सके। बाद में अधिकारियों ने टैंकरों को हाईडेंट से भरवाया, तब कहीं जाकर वार्डों में जलापूर्ति हो सकी। हालांकि समय से पानी न मिलने से जनता को खासी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह पीएचई में लगे दो वॉल्व खराब हो गए। जिसकी वजह से पीएचई में टैंकरों की लाइन लग गई। शाम को दोनों वॉल्व सुधारे जा सके, तब कहीं जाकर जलापूर्ति हुई। जलकार्य से जुड़े इंजीनियर आरपी सिंह ने बताया कि वॉल्व खराब होने के कारण टैंकरों को हाईडेंट से भरवाया गया। इसके कारण जलापूर्ति पर थोड़ा असर पड़ा। फिलहाल वॉल्व सुधार लिए गए हैं। जिसके बाद जलापूर्ति सुचारू हो गई है।

फुंकी थी मोटर
बुधवार को एनीकट में मोटर फुंकने के कारण जलापूर्ति पर असर पड़ा था। मोटर खराब होने की वजह से गुरुवार को कई इलाकों में जलापूर्ति नहीं हो सकी। इसके साथ ही टंकियों को भी नहीं भरा सका। वहीं एनीकट और पीएचई में आए दिन बिजली का भी रोना बना रहता है।
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned