scriptजुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में पूर्व सीएम शिवराज सिंह की अगुवाई में सतना में मौन जुलूस, शहर बंद | Satna closed after twin murdered, Shivraj singh in Maun julus | Patrika News
सतना

जुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में पूर्व सीएम शिवराज सिंह की अगुवाई में सतना में मौन जुलूस, शहर बंद

जुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में पूर्व सीएम शिवराज सिंह की अगुवाई में सतना में मौन जुलूस, शहर बंद

सतनाFeb 25, 2019 / 12:22 pm

suresh mishra

Satna closed after twin murdered, Shivraj singh in Maun julus

Satna closed after twin murdered, Shivraj singh in Maun julus

सतना। चित्रकूट में अपहरण के बाद प्रियांश और श्रेयांश की हत्या के विरोध में सतना शहर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नेतृत्व में सोमवार की सुबह करीब 10 बजे मौन जुलूस निकाला गया। सभी भाजपा कार्यकर्ता सिविल लाइन स्थित चौपाटी में एकत्र होकर कलेक्ट्रेट के लिए मार्च किए। कलेक्ट्रेट पहुंचने के बाद विरोध स्वरूप ज्ञापन सौंपा गया। इधर, भाजपा द्वारा आह्वान किया गया शहर बंद पर मिला जुला असर रहा। कई प्रतिष्ठान संचालक विरोध स्वरूप अपनी दुकानों का शटर गिराकर चित्रकूट में अपहरण के बाद हत्या की निंदा की।
Satna closed after twin murdered, <a  href=
Shivraj Singh in Maun julus” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/25/2_4_4187830-m.jpg”>
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
केन्द्रीय मंत्री निरंजन ज्योति पहुंची चित्रकूट
जुड़वां बच्चों के अपहरण और हत्या के बाद आम आदमी सहित राजनीतिक दलों में व्यापक प्रतिक्रिया देखने को मिली है। घटना को लेकर लोगों में सरकार और प्रशासन के प्रति जमकर गुस्सा है। सोशल मीडिया में लोगों ने सरकार और प्रशासन की जमकर खिलाफत की। उधर, रात में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पीडि़त के घर पहुंचे और सांत्वना दी। जबकि सुबह करीब 9 बजे केन्द्रीय मंत्री निरंजन ज्योति चित्रकूट पहुंचकर कर पीडि़त परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।
मुख्यमंत्री सीबीआई को सौंपें पूरा मामला: शिवराज
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बच्चों पिता से मुलाकात के बाद कहा कि अगर ठीक से प्रयास किए जाते तो अपराधी पकड़े जा सकते थे। मासूमों के पिता की बातें सुनकर आत्मा फट जाती है। फास्ट ट्रैक कोर्ट में इनपर मुकदमा चलाया जाए। जिंदा बांध कर जलसमाधि देने वालों को फांसी होनी चाहिए। आइजी का बयान आश्चर्यजनक है। मुख्यमंत्री कमलनाथ से कहना चाहूंगा कि उन्हें पूरा मामला सीबीआइ को सौंप देना चाहिए। अपराधी को पकडऩे क्या प्रयास हुए और सफलता क्यों नहीं मिली, इसकी भी जांच जरूरी है। चित्रकूट हो या अन्य जगह गुंडे बदमाश व अपराधियों को सजा दिलाने का अभियान चले। सभ्य समाज में इस तरह की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती। बजरंग दल की संलिप्तता पर कहा कि आश्चर्य होता है कि संवेदनाएं समाप्त हो गईं।

Home / Satna / जुड़वां भाइयों की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में पूर्व सीएम शिवराज सिंह की अगुवाई में सतना में मौन जुलूस, शहर बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो