scriptSatna Breaking: दिनदहाड़े गोली मारकर 15 लाख की लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार | satna shooting liquor company muneem and 22 lakhs loot case revelved | Patrika News
सतना

Satna Breaking: दिनदहाड़े गोली मारकर 15 लाख की लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार

सर्किंट हाउस के पास बैंक के सामने शराब कंपनी के मुनीम को गोली मारकर कैश लूट ले गए थे बदमाश…

सतनाMar 14, 2023 / 07:46 pm

Shailendra Sharma

satna_1.jpg

,,,,

सतना. सतना में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए बीते दिनों शराब कंपनी के मुनीम को गोली मारकर 15 लाख रुपए की लूट कर सनसनी मचाने वाले लुटेरों को आखिरकार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मंगलवार की शाम पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने वारदात में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि 8 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

 

गोली मारकर हुई थी 15 लाख की लूट
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 6 मार्च को दोपहर दो बजे के करीब शहर के सर्किट के सामने बाइक से आए 5 नकाबपोश बदमाशों ने एक शराब कंपनी के मुनीम संजय सिंह को गोली मारकर पैसों से भरा बैग लूट लिया था। शुरूआत में बैग में करीब 22 लाख रुपए होने की बात सामने आई थी लेकिन बाद में पता चला था कि बैग में 15 लाख रुपए थे । इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई थी और पुलिस ने तुरंत पूरे शहर की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुर कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस को घटना से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले थे जिनमें बदमाश नजर आ रहे थे।

photo_2023-03-14_19-38-58.jpg

सीसीटीवी से मिला सुराग
पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया था जो जगह जगह छापेमारी कर लुटेरों का सुराग लगाने में जुटी हुई थीं। पुलिस ने आरोपियों पर 30 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया था और मुख्य आरोपी का स्कैच भी जारी किया था। वहीं दूसरी तरफ लगातार सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा था। इसी दौरान दो बाइक पर सवार लुटेरों के साथ ही एक ब्लैक फिल्म लगी स्विफ्ट कार भी फुटेज में नजर आई। पुलिस का शक गहराया और जब उस कार को ट्रेस किया गया तो पुलिस के हाथ लुटेरों तक पहुंच गए। कार उत्तरप्रदेश के जिला जौनपुर के पते पर रजिस्टर्ड थी। इसी कार को ट्रेस कर पुलिस लुटेरों तक पहुंची।

Home / Satna / Satna Breaking: दिनदहाड़े गोली मारकर 15 लाख की लूट करने वाले लुटेरे गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो