scriptकुर्सी में बैठे अफसरों को फील्ड में निकालने एसपी खुद रात में सड़क पर उतरे | SP came out on the road to take the officers out of the office | Patrika News
सतना

कुर्सी में बैठे अफसरों को फील्ड में निकालने एसपी खुद रात में सड़क पर उतरे

रात 9 से 11 के बीच की आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने अफसरों को सक्रिय रहने दिए निर्देश

सतनाNov 24, 2021 / 10:40 am

Ramashankar Sharma

कुर्सी में बैठे अफसरों को फील्ड में निकालने एसपी खुद रात में सड़क पर उतरे

SP came out on the road to take the officers out of the office

सतना। शहर में इन दिनों लगातार रात 9 बजे से 11 बजे के बीच आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं तो सड़कों पर आवारा तत्वों की चहल कदमी में इजाफा हुआ है। लेकिन इस दिशा में न तो थाने के अधिकारी गंभीर हैं और न ही सीएसपी की गंभीरता अपेक्षित तौर पर नजर आ रही है। इसे देखते हुए मंगलवार को पुलिस अधीक्षक खुद शहर का जायजा लेने निकल गए। सतना बाईपास में आवारगी कर रहे लोगों को खुद पकड़ कर पतासाजी शुरू कर दी। जैसे ही इसकी जानकारी थाना पुलिस को लगी तो आनन फानन में खुद भी टीआई मौके पर पहुंचे।
बाईपास पर आवारा तत्वों को घेरा

मंगलवार की रात 9 बजे के लगभग पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह अपने स्क्वाड के साथ बिना किसी को सूचना दिये सतना मैहर बाईपास पहुंच गये। यहां उन्होंने पाया कि कई लोग सड़क पर ही शराब खोरी कर रहे हैं तो कुछ आवारा तत्व भी उन्होंने देखे। एसपी के निर्देश पर चल रहे बल ने इन सबको पकड़ा। इसके बाद स्वयं पुलिस अधीक्षक ने इनसे पूछताछ शुरू कर दी। काफी संख्या में लोग अकारण हाइवे पर घूमते पाए गए। इन सबको एसपी ने फटकार भी लगाई और थाना पुलिस को सौंप दिया।
आनन फानन में पहुंचे थानेदार

इधर इसकी सूचना कुछ देर बाद जब थाना पुलिस को लगी तो कोलगवां टीआई भी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। एसपी ने इन आवारा तत्वों को उनके हवाले किया और रात 9 बजे से 11 बजे तक थाना बल को पूरी तरह से सक्रिय रहने के निर्देश दिए।
पुलिस अफसरों को संदेश

पुलिस अधीक्षक ने इस तरह की कार्यवाही कर सभी थाना प्रभारियों सहित वरिष्ठ अधिकारियों को स्पष्ट संदेश दिया है कि शाम से रात 11 बजे तक पुलिस पूरी तरह से सतर्क और सचेत रहे। अधिकारी कुर्सियों में न बैठें बल्कि सड़कों पर नजर आए। सड़क में आवारगी करने वालों और शराब खोरी करने वालों पर सख्ती से रोक लगाई जाए। क्योंकि यही बड़ी घटनाओं का भी कारण बनते हैं।

Home / Satna / कुर्सी में बैठे अफसरों को फील्ड में निकालने एसपी खुद रात में सड़क पर उतरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो