scriptकंपनी परिसर में तेंदुआ दिखने के बाद हड़कंप, वन विभाग ने कहा- जंगली बिल्ली है, तेंदुआ नहीं | Story of satna city leopard enters kamal sponge company me dahshat | Patrika News
सतना

कंपनी परिसर में तेंदुआ दिखने के बाद हड़कंप, वन विभाग ने कहा- जंगली बिल्ली है, तेंदुआ नहीं

कमल स्पांज परिसर में दिनभर रही गहमा-गहमी

सतनाJul 07, 2019 / 08:05 pm

suresh mishra

Story of satna city leopard enters kamal sponge company me dahshat

Story of satna city leopard enters kamal sponge company me dahshat

सतना। मध्यप्रदेश के सतना शहर अंतर्गत कमल स्पांज कंपनी के आसपास तेंदुआ दिखने की बात पर हड़कंप मच गया। जैसे ही सगमा क्षेत्र के रहवासियों को क्षेत्र में तेंदुआ होने की जानकारी मिली तो सभी दहशत में आ गए। वहीं कंपनी के कर्मचारी भी डर के माहौल में नौकरी कर रहे थे। रविवार को दोपहर हुई घटना के बाद आनन-फानन में पुलिस व वन विभाग को सूचना दी गई थी। लेकिन, जैसे ही वन अमला मौके पर पहुंचा, तेंदुए की बात कोरी साबित हुई। जिस वन्य जीव को लोग तेंदुआ समझकर डर रहे थे, वह जंगली बिल्ली निकली।
क्या है मामला
सगमा स्थित कमल स्पांज कंपनी के आसपास तेंदुआ आकार के एक वन्य जीव को कुछ लोगों ने देखा था। वहीं पर बंदर व कुत्तों के बच्चों का शिकार करने के बाद पड़ा हुआ शव भी देखा। इससे लोगों ने मान लिया था कि आसपास तेंदुए की मौजूदगी है। वह जानवरों को शिकार बना रहा है। शुरुआती दौर में कंपनी के कर्मचारियों ने यह घटना देखी। बाद में कुछ ग्रामीणों ने भी देखा। इससे सभी वन्य जीव को तेंदुआ मान बैठे।

Home / Satna / कंपनी परिसर में तेंदुआ दिखने के बाद हड़कंप, वन विभाग ने कहा- जंगली बिल्ली है, तेंदुआ नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो