scriptटॉयलेट में तलवार लेकर बैठा था बदमाश, युवक के उड़ गए होश | The crook was sitting in the toilet with a sword, youth attacked | Patrika News
सतना

टॉयलेट में तलवार लेकर बैठा था बदमाश, युवक के उड़ गए होश

फ्रैश होने गया युवक बाल-बाल बच गया…। चीख-पुकार के बाद वहां जमा हो गई थी लोगों की भीड़…।

सतनाSep 06, 2022 / 05:32 pm

Manish Gite

satna11.png

सतना। रामगढ़ में एक अजीब-सा मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक जब फ्रैश होने टॉयलेट में पहुंचा तो वहां तलवार लेकर एक बदमाश बैठा था। बदमाश को देख युवक के हाथ-पैर फूल गए और वो घबरा गया। युवक की चीख-पुकार सुन आसपास से लोग दौड़कर आए। बदमाश टॉयलेट से बाहर निकला और सभी को धमकी देकर वहां से भाग निकला।

ताला थाना के रामगढ़ में यह वाकया हुआ है। बदमाश अपने हाथ में तलवार लेकर एक युवक के मकान के अंदर बने टॉयलेट में छिपा था। युवक जब शौच करने गया तो अंदर बदमाश को तलवार के साथ देख उसके होश उड़ गए। बदमाश ने युवक पर तलवार से हमले की कोशिश की, उसी दौरान चीख-पुकार सुनकर मकान में मौजूद अन्य लोग बचाने दौड़े। लोगों के आने पर बदमाश धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को घर में घुसकर तलवार लहराने व मारपीट कर जान से खत्म कर देने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

 

फरियादी शिवशंकर सोनी पिता उमेश सोनी ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि शाम 5 बजे मेरे साथी शैलेंद्र केवट ने फोन लगाया कि घूमने चलना है। मैं फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में गया तो वहां एक बदमाश हाथ में तलवार लिए बैठा था, जो मुझे देख कर गालियां देने लगा। ऐसा लगा कि युवक तलवार मार ही डालेगा। उसके हाथ से तलवार छुड़ाने के दौरान पेट में खरोंच भी लगीं।

थाना प्रभारी एचएल मिश्रा ने बताया कि धारा 452, 294, 323, 506 आइपीसी व आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर आरोपी सर्वेश दुबे 22 वर्ष पिता बलराम दुबे निवासी मेढुलिया टोला को कोर्ट में पेश कर मैहर उप जेल भेज दिया।

 

नशे में धुत बदमाश बोला- कुछ याद नहीं

बताया गया कि पीड़ित युवक शिवशंकर सोनी गहनों की खरीदी-बिक्री का काम करता है। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जब पूछताछ की तो उसने बताया कि कुछ याद नहीं कि युवक के मकान के अंदर टॉयलेट तक कैसे पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था। पुलिस को पता चला है कि शिवशंकर भी पूर्व में चोरी के गहनों की खरीदी-बिक्री के मामले में पकड़ा जा चुका है।

Home / Satna / टॉयलेट में तलवार लेकर बैठा था बदमाश, युवक के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो