scriptप्रोफेसर के पैर छूकर बोला युवक गुरुजी कहीं छोड़ दूं और कुछ दूर ले जाकर कर दी लूट | Three miscreants robbed the professor at knife point | Patrika News
सतना

प्रोफेसर के पैर छूकर बोला युवक गुरुजी कहीं छोड़ दूं और कुछ दूर ले जाकर कर दी लूट

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में प्रोफेसर बने बदमाशों का शिकार…लूट के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सतनाJan 27, 2022 / 09:50 pm

Shailendra Sharma

satna.jpg

सतना. सतना में ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में एक प्रोफेसर बदमाशों का आसान शिकार बन गए। घटना शहर के सिद्धार्थ नगर के पास की है। सिद्धार्थ नगर के रहने वाले श्रीधर पांडे दमोह में एकलव्य यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। जिनके साथ बाइक सवार तीन बदमाशों ने लिफ्ट देने के बाद लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश प्रोफेसर पर चाकू से हमला कर 20 हजार रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे। जिन्हें पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

बताया गया कि प्रोफेसर श्रीधर ट्रेन पकड़ने के लिए रात को करीब 11 बजे घर से पैदल निकले थे लेकिन चौराहे पर जाकर उन्हें जब कोई वाहन नहीं मिला तो वो पैदल ही स्टेशन जाने लगे। तभी बाइक से आए तीन बदमाश उनके पास आकर रुके और एक बदमाश ने पैर छूकर कहा गुरुजी कहां जा रहे हैं हम छोड़ दें। प्रोफेसर को लगा कि ये उनका कोई पूर्व स्टूडेंट होगा और यहीं पर प्रोफेसर बदमाशों के जाल में फंस गए और बाइक पर तीन सवार होने के बाद भी बाइक पर बैठ गए।

 

 

यह भी पढ़ें

अफेयर का राज खुलने के डर से मां ने प्रेमी से करा दी बेटे की हत्या, जंगल में मिली लाश

 

 

बदमाश प्रोफेसर को रेलवे स्टेशन के रास्ते में पड़ने वाले सुनसान मैदान में ले गए और यहां प्रोफेसर का मोबाइल और रुपयों से भरा पर्स छीन लिया। भागने के दौरान बदमाशों की बाइक कीचड़ में फंस गई। तभी प्रोफेसर ने जब मोबाइल लौटाने की गुजारिश की तो तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। इनमें से एक बदमाश ने चाकू निकालकर हमला किया जिससे प्रोफेसर पांडेय के बाएं हाथ में चोट आई थी। बदमाशों के भागने के बाद प्रोफेसर ने किसी तरह पुलिस को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए जांच शुरु की और कुछ ही घंटों में तीनों बदमाशों को धरदबोचा। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी नई बस्ती के हनुमान नगर में किराए के मकान में रहते हैं और छीना झपटी व चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c

Home / Satna / प्रोफेसर के पैर छूकर बोला युवक गुरुजी कहीं छोड़ दूं और कुछ दूर ले जाकर कर दी लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो