scriptसतना सड़क दुर्घटना में कटनी के तीन युवकों की मौत | Three youths of Katni died in Satna road accident | Patrika News
सतना

सतना सड़क दुर्घटना में कटनी के तीन युवकों की मौत

– बाइक सवार युवकों की ट्रेलर से हुई भीषण दुर्घटना

सतनाOct 17, 2021 / 06:33 pm

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत

सतना. जिले के अमदरा थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवको की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस ट्रेलर को जब्त करने के साथ ही चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है।
बताया जा रहा है कि बाइक सबार मोहित पटेल (24 वर्ष), विजय सेन (24 वर्ष), पंकज सेन (29 वर्ष) तथा शुभम सेन (23 वर्ष) कटनी के कैमोर क्षेत्र के निवासी रहे। इनमें से शुभम घायल है जिसका इलाज चल रहा है।
पुलिस के अनुसार अमदरा थाना क्षेत्र के झुकेही मोड़ पर बाइक सवार युवक ट्रेलर की चपेट में आ गए। पहले वो ट्रेलर से टकराए फिर उनका सिर ट्रेलर के चैनल में फंस गया। इसे देख आसपास के लोगों ने शोर मचा कर ट्रेलर को रोकवाया, लेकिन तब तक युवक ट्रेलर के चैनल में बुरी तरह से फंस चुके थे। लिहाजा इस भीषण हादसे में तीन युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
घटना की जानकारी होते ही परिवार के लोग घटना स्थल पर पहुंचे। उनके मौके पहुंचते ही वहां करुण क्रंदन शुरू हो गया। माहौल गमगीन हो चला। हालांकि परिजनों में घटना को लेकर गम और गुस्सा दोनों ही नजर आया। लेकिन मौके की नजाकत को भांपते हुए पुलिस ने समझदारी से काम लिया और सभी को समझा कर शांत किया।

Home / Satna / सतना सड़क दुर्घटना में कटनी के तीन युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो