scriptदस्यु गौरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार | Two members of bandit Gauri gang arrested | Patrika News
सतना

दस्यु गौरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

मानिकपुर की चौकी सरैया पुलिस की कार्रवाही, आरोपियों से तमंचा के साथ कारतूस जब्त

सतनाJul 22, 2021 / 11:54 pm

Dhirendra Gupta

Two members of bandit Gauri gang arrested

Two members of bandit Gauri gang arrested

सतना. सतना जिले से सटे उप्र के मानिकपुर इलाके में वन विभाग का काम रोकते हुए मजदूरों से मारपीट कर धमकाने और वाहनों के तोडफ़ोड़ की घटना हुई थी। यह घटना मप्र और उप्र के सीमाई इलाके में सक्रिय डकैत गौरी यादव और उसके साथियों ने रंगदारी वसूली के लिए की थी। इसी अपराध में शामिल रहे दो आरोपियों को सरैया की काली घाटी से पुलिस ने पकड़ा है।
बताया गया है कि चौकी प्रभारी सरैया संदीप कुमार पटेल और उनकी टीम ने बुधवार को आरोपी शिवकुमार उर्फ नेता पुत्र बद्दी निवासी जमुनिहाई थाना मारकुण्डी को ३१५ बोर तमंचा और एक जिन्दा कारतूस के साथ पकड़ा। इसी के साथी लवलेश यादव पुत्र केशन यादव निवासी जमुनिहाई थाना मारकुण्डी को ३१५ बोर तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि एक माह पूर्व उन्होंने गौरी यादव उर्फ उदयभान पुत्र स्व. बाबूलाल निवासी बिलहरी, अवधेश कुमार पुत्र श्यामलाल निवासी साड़ा थाना बरौंधा, राजा उर्फ रामबहोरी पुत्र दुल्ला उर्फ रामदुलारे निवासी बिलहरी के साथ मिलकर ग्राम गाढ़ाकछार के जंगलों में वन विभाग के पौधारोपण काम को कमीशन नहीं मिलने पर रुकवा दिया था। मजदूरों को पकड़कर असलहा की नोक पर बैठा लिए थे।
पुलिस का कहना है कि 23 जून को इस संबंध में वन रक्षक धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने थाना मानिकपुर में सूचना देते हुए अपराध कायम कराया था। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पूर्व से कई अपराध दर्ज हैं।

Home / Satna / दस्यु गौरी गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो