scriptमहिला नगर परिषद अध्यक्ष ने पुलिस जवान को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो | woman president beat the policeman with slippers, watch the video | Patrika News
सतना

महिला नगर परिषद अध्यक्ष ने पुलिस जवान को चप्पलों से पीटा, देखें वीडियो

– पुलिस की टीम पर चित्रकूट नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल और उनके समर्थकों ने किया हमला

सतनाJan 17, 2023 / 06:44 pm

दीपेश तिवारी

attack_on_mp_police.png

अवैध खनन रोकने गई पुलिस की टीम पर चित्रकूट नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल और उनके समर्थकों ने हमला कर दिया। इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल ने एक पुलिस जवान की चप्पलों से पिटाई कर दी। अवैध खनन चित्रकूट नगर पंचायत के सुरंगी गांव में हो रहा था। यहां साधना पटेल और उनके समर्थक अवैध उत्खनन में पकड़े गए वाहनों को छुड़ाने गई थीं।

इस दौरान पटेल ने पुलिस जवान को चप्पलों से पीट दिया। घटना के बाद पुलिस ने अध्यक्ष साधना पटेल सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज कराया है।

ऐसे समझें पूरा मामला:
दरअसल सतना जिले के चित्रकूट थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरंगी गांव में अवैध उत्खनन की सूचना पर राजस्व और पुलिस की टीम ने देर रात जेसीबी और 7 ट्रैक्टर अवैध उत्खनन करते पकड़े। इन पकड़े गए वाहनों में से 1 वाहन नगर परिषद अध्यक्ष साधना पटेल का भी बताया जा रहा था।

जिसके बाद मामले की सूचना जैसे ही साधना पटेल को मिली, वो घटनास्थल पर अपने भाई समेत कई लोगों के साथ जा पहुंची। इसके बाद उन्होंने गाड़ी को छुड़ाने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान प्रधान आरक्षक श्यामलाल कोरी को परिषद अध्यक्ष साधना पटेल चप्पल से मारने लगीं। इस मौके का फायदा उठाकर आरोपी ट्रैक्टर और जेसीबी लेकर वहां से भाग गए।

घटना की जांच में जुटी पुलिस :
आरोपी साधना पटेल सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साधना पटेल का मारपीट और हंगामा करते हुए वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ तौर से दिखाई दे रहा है कि परिषद अध्यक्ष कैसे दबंगई कर रहीं हैं। वहीं पुलिस ने वाहन लेकर फरार हुए आरोपियों की भी तलाश शुरु कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hbia5
0:00
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो