script278 नए संक्रमित आए सामने | 278 new infected came forward | Patrika News
सवाई माधोपुर

278 नए संक्रमित आए सामने

बढ़ता जा रहा कोरोना संक्रमण का ग्राफ

सवाई माधोपुरJan 20, 2022 / 07:41 pm

Subhash

278 नए संक्रमित आए सामने

278 नए संक्रमित आए सामने

सवाईमाधोपुर. जिले में कोरोना की तीसरी लहर की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जिले में गुरुवार को 278 नए कोरोना केस सामने आए है। वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा होने के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर है। विभाग व जिला प्रशासन की ओर से कोरोना सैंपलिंग व वैक्सीनेशन की प्रकिया में तेजी लाई जा रही है। साथ ही लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल की पालना करने के लिए भी लगातार जागरुक किया जा रहा है। साथ ही जिला प्रशासन व पुलिस की ओर से अब कोरोना गाइडलाइन की अवेहलना करने वाले के खिलाफ सख्ती बरती जा रही है। और लगातार चालान काटकर जुर्माना वसूल किया जा रहा है। इसके अलावा नगर परिषद की ओर से भी लोगों को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के लिए जागरुक किया जा रहा है।

1040 की रिपोर्ट नेगेटिव
चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 1318 कोरोना सैंपलों में से 1 हजार 40 सैम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिनमें सवाई माधोपुर जिला हॉस्पिटल के 3 कर्मचारी सहित मानटाउन थाने का एक जवान और खण्डार में 3 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव मिला है। सवाई माधोपुर जिले में कुल कोरोना एक्टिव केस की संख्या 1 हजार 632 पहुंच गई है।
कहां कितने मिले पॉजिटिव
जानकारी के अनुसार जिले के बामनवास में 2, चौथ का बरवाड़ा में 4, सवाई माधोपुर ग्रामीण में 16, सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर 61, मलारना डुंगर में 26, बौंली में 69 और खंडार ब्लॉक में 57 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए है। वहीं राहत भरी बात यह है कि गंगापुर सिटी ब्लॉक में गुरुवार को एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं मिला।

Home / Sawai Madhopur / 278 नए संक्रमित आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो