scriptबेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौत | Father coming to meet daughter dies due to drowning in Morel river | Patrika News
सवाई माधोपुर

बेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौत

बेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौतमित्रपुरा. तहसील के समीपवर्ती बांसपरसा गांव में गुरुवार को बेटी से मिलने आ रहे पिता की रास्ते में मोरेल नदी में डूबने से मौत हो गई।

सवाई माधोपुरSep 18, 2021 / 02:06 pm

rakesh verma

बेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौत

मित्रपुरा में घटनास्थल का मौका मुआयना कर पंचनामा तैयार करते हुए पुलिसकर्मी एवं मौजूद ग्रामीण।

बेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौत
मित्रपुरा. तहसील के समीपवर्ती बांसपरसा गांव में गुरुवार को बेटी से मिलने आ रहे पिता की रास्ते में मोरेल नदी में डूबने से मौत हो गई। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा स्थानीय सरपंच को दी। इसके बाद सरपंच ने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पानी से बाहर निकालकर कब्जे में लिया। मृतक की शिनाख्त रामनाथ बैरवा(70) निवासी दौलतपुरा जिला दौसा का होना पाया। पुलिस ने ्रपरिजनों को सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मित्रपुरा में पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपर्द कर दिया।
पैर फिसलने से नदी में गिरा
बौंली थानाधिकारी श्री किशन मीना ने बताया कि मृतक बुधवार को ही पैदल चलकर अपनी बेटी मीरा से मिलने बांसपरसा आ रहा था। बीच मे मोरेल नदी पड़ती है। नदी में कीचड़ अधिक होने की वजह से मृतक रामनाथ का पैर फिसल गया और पानी में दल दल होने की वजह से संभवतया सन्तुलन बिगड़ गया और पानी मे डूबने से मौत हो गई।
केप्शन- मित्रपुरा में घटनास्थल का मौका मुआयना कर पंचनामा तैयार करते हुए पुलिसकर्मी एवं मौजूद ग्रामीण।

Home / Sawai Madhopur / बेटी से मिलने आ रहे पिता की मोरेल नदी में डूबने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो