scriptबहरीन व सऊदी अरब से रणथम्भौर पहुंचे विदेशी पर्यटक, मेडिकल स्क्रीनिंग कर वापस भेजा | Foreign tourists reach Ranthambore from Saudi Arabia | Patrika News
सवाई माधोपुर

बहरीन व सऊदी अरब से रणथम्भौर पहुंचे विदेशी पर्यटक, मेडिकल स्क्रीनिंग कर वापस भेजा

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के बीच जिले में विदेशी पर्यटकों का एक दल पहुंचने से हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल टीम ने होटल में पहुंचकर पर्यटकों की स्क्रीनिंग की।

सवाई माधोपुरMar 30, 2020 / 06:32 pm

Kamlesh Sharma

Foreign tourists reach Ranthambore from Saudi Arabia

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के बीच जिले में विदेशी पर्यटकों का एक दल पहुंचने से हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल टीम ने होटल में पहुंचकर पर्यटकों की स्क्रीनिंग की।

सवाईमाधोपुर। कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉक डाउन के बीच जिले में विदेशी पर्यटकों का एक दल पहुंचने से हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में मेडिकल टीम ने होटल में पहुंचकर पर्यटकों की स्क्रीनिंग की। इसके पश्चात उन्हें बैरंग वापस लौटा दिया गया। पर्यटकों का दल उदयपुर से कलक्टर की अनुमति लेकर सवाईमाधोपुर आया था।
सऊदी अरब व बहरीन के पर्यटक
जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार विदेशी पर्यटकों का 8 सदस्यीय दल रविवार को रणथम्भौर पहुंचा था। इनमें सऊदी अरब व बहरीन के पर्यटक शामिल थे। इनके साथ एक गाइड भी था। सभी को दिल्ली वापस भेज दिया गया।
होटल संचालक ने दी सूचना
होटल संचालक ने इसकी जानकारी प्रशासन को दी। विदेशी पर्यटकों के रणथम्भौर रोड स्थित एक होटल में रुके होने की सूचना पर जिला प्रशासन के आला अधिकारी, चिकित्सा विभाग की टीम होटल पहुंची। सभी पर्यटकों की स्क्रीनिंग कराई गई। इसके बाद पर्यटन विभाग के सहायक निदेशक मधुसूदन सिंह ने सभी पर्यटकों को रणथम्भौर से दिल्ली के लिए रवाना किया।
इनका कहना है…
उदयपुर से विदेशी पर्यटकों का एक दल रविवार को रणथम्भौर पहुंच गया था। पर्यटकों की जांच कराकर उन्हें दिल्ली भेज दिया गया।
मधुसूदन सिंह चारण, सहायक निदेशक, पर्यटन विभाग, सवाईमाधोपुर

Home / Sawai Madhopur / बहरीन व सऊदी अरब से रणथम्भौर पहुंचे विदेशी पर्यटक, मेडिकल स्क्रीनिंग कर वापस भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो