scriptनाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोचा, दो की अभी तलाश जारी | Gang Rape case in Sawai madhopur : Accused Arrested in rape case | Patrika News
सवाई माधोपुर

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोचा, दो की अभी तलाश जारी

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक ओर आरोपी को दबोचा, दो की तलाश जारी

सवाई माधोपुरApr 08, 2019 / 05:46 pm

anandi lal

Sawai Madhopur

Sawai Madhopur

सवाईमाधोपुर। गंगापुरसिटी के वजीरपुर थाना पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी ( accused arrested ) को गिरफ्तार किया है। इस मामले में दो आरोपी पहले गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि दो अभी भी फरार चल रहे हैं।
पुलिस के अनुसार क्षेत्र के पावटा गद्दी गांव में साल 2018 में एक नाबालिग बच्ची ( minor girl ) के साथ अपहरण व गैंगरेप को लेकर 5 जनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में पूर्व में पुलिस रहीसुद्दीन पुत्र रहमत अली और अजहरुद्दीन पुत्र सूका को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। अब पुलिस ने रतलाम से जुनैद (21) पुत्र रियाज निवासी पावटा गद्दी को गिरफ्तार किया है।
दरअसल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की थी। अभी भी इस मामले में दो आरोपी लाइक पुत्र नजीर खान एवं नवाज शरीफ उर्फ पिल्लू पुत्र जहांगीर खान निवासी पावटा पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं।
थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक एवं उपाधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत थाने की एक टीम गठित की गई। टीम ने मुखबीर की सूचना पर वारंटी को रतलाम पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो