scriptकेशवनगर में शुरू हुए सड़क निर्माण में गुणवत्ता पर दिया जोर | keshavanagar mein shuroo hue sadak nirmaan mein gunavatta par diya jor | Patrika News
सवाई माधोपुर

केशवनगर में शुरू हुए सड़क निर्माण में गुणवत्ता पर दिया जोर

सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया

सवाई माधोपुरSep 11, 2017 / 11:40 am

Shubham Mittal

sawaimadhopur

सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया

सवाईमाधोपुर. वार्ड नम्बर नौ की पार्षद अल्का शर्मा ने केशवनगर में शुरू हुए सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। पार्षद अल्का शर्मा ने बताया कि विधायक की अनुशंसा पर नगर परिषद की ओर से करीब चार लाख नब्बे हजार रुपए की लागत से सीसी सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान ठेकेदार, नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता आदि मौजूद थे। गौरतलब है कि पूर्व में विधायक दीयाकुमारी के दौरे के दौरान पार्षद ने वार्ड के हालातों से रूबरू कराया था। तब विधायक ने मौके पर ही नगर परिषद के अधिकारियोंं को मौके पर ही लताड़ लगाई थी।

ट्रैक्टर ट्रॉली फंसने से रास्ता हुआ बाधित
भगवतगढ़. झोपड़ा गांव में जलदाय विभाग द्वारा नई पेयजल लाइन डालने के लिए बस स्टैंड के पास खोदी गई सड़क को केवल मिट्टी से भर कर इतिश्री कर लेने से गुरुवार सुबह बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया सड़क में धंस जाने से करीब तीन से चार घंटे तक रास्ता बाधित रहा। झोपड़ा निवासी रूपसिंह, मोहनलाल, रामकेश आदि ने बताया कि जलदाय विभाग के ठेकेदार द्वारा जगह-जगह पाइप लाइन का लीकेज निकालने के लिए सड़क को खोद रखा है। खोदी गई सड़क को पुन: ठीक नहीं किया जाकर उसे केवल मिट्टी से भरकर खानापूर्ति की गई है। इसके कारण जब भी कोई भारी वाहन इसमें होकर निकलता है, उसके पहिये के धंसने की आशंका बनी रहती है। गांव के लोगों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से सड़क मरम्मत की मांग की।

बिना सफाई करे ही कर दिया नाली निर्माण
सवाईमाधोपुर. शहर के भैरव दरवाजे के पास नगर परिषद की ओर से बिना सफाई किए ही नाली का निर्माण कार्य कराकर खानापूर्ति की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पूर्व में बनी नाली में करीब चार फीट गंदगी भरी हुई है, लेकिन नगर परिषद ने इसकी सफाई कराने की जहमत नहीं उठाई और इसके उपर ही नाली की दीवार पर सीमेंट आदि लगाकर कार्य शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो