scriptएक कंट्रक्शन कंपनी मालिक के ठिकानों पर रेड | Red at the bases of a construction company owner | Patrika News
सवाई माधोपुर

एक कंट्रक्शन कंपनी मालिक के ठिकानों पर रेड

आयकर छापा, खंगाले रेकॉर्ड

सवाई माधोपुरJan 24, 2020 / 02:43 pm

rakesh verma

आयकर छापा, खंगाले रेकॉर्ड

Income tax raid, scramble record

सवाईमाधोपुर. आयकर विभाग टीम ने गुरुवार को एक कंट्रक्शन कंपनी मालिक के घर व अन्य स्थानों पर सर्वे की कार्रवाई की। इस दौरान तीन स्थानों पर आयकर विभाग की टीम ने आय-व्यय सहित अन्य दस्तावेजों की जांच की।
देर शाम तक विभाग की टीम शहर नीमली रोड स्थित कंपनी के मालिक के फॉर्म हाउस पर कार्रवाई में जुटी रही। अचानक हुई कार्रवाई से अन्य लोगों में हड़कंप मच गया। देर शाम तक सर्वे की कार्रवाई का खुलासा नहीं हो पाया।

यहां हुई कार्रवाई
जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम सुबह साढ़े आठ बजे बहरावण्डा खुर्द गांव मेंं पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करने पहुंची। इस दौरान वहां कार्यरत कार्मिकों से पूछताछ की। इसके बाद दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सवाईमाधोपुर में सर्किट हाउस रोड पर कंपनी के मालिक के घर कार्रवाई करने पहुंची। यहां भी घर में टीम ने जरूरी दस्तावेजों की जांच की। इसके बाद नीमली रोड स्थित फार्म हाउस पर भी टीम पहुंची।

तीन जिलों की टीम जुटी
कंट्रक्शन कंपनी मालिक पर सर्वे की कार्रवाई करने के लिए कोटा-बूंदी व जयपुर से आयकर विभाग की टीम मय पुलिस जाप्ते के साथ अलग-अलग स्थानों पर पहुंची। देर शाम तक टीम पूछताछ व अन्य रिकॉर्ड खंगालने में जुटी रही।

दिनभर रही चर्चा
अचानक हुई कार्रवाई से शहर में चर्चा का विषय रहा। देर शाम तक आयकर विभाग की टीम कार्रवाई करती रही। आयकर टीम को देखते ही अन्य लोगों में भी हड़कंप मच गया। इस दौरान हर कोई कार्रवाई के बारे में एक-दूसरे से पूछता नजर आया।

Home / Sawai Madhopur / एक कंट्रक्शन कंपनी मालिक के ठिकानों पर रेड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो