scriptजिला मुख्यालय पर दो अलग-अलग स्थानों पर 300 लोगों की गई सैंपलिंग | Sampling done at two different places at district headquarters | Patrika News
सवाई माधोपुर

जिला मुख्यालय पर दो अलग-अलग स्थानों पर 300 लोगों की गई सैंपलिंग

जिला मुख्यालय पर कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद चिकित्सा विभाग अलर्ट पर

सवाई माधोपुरJun 05, 2020 / 05:58 pm

Vijay Kumar Joliya

जिला मुख्यालय पर दो अलग-अलग स्थानों पर 300 लोगों की गई सैंपलिंग

सवाईमाधोपुर आलनपुर के रामावि में महिला के सैंपल लेता कार्मिक।

सवाईमाधोपुर. जिला मुख्यालय पर रणथम्भौर रोड स्थित विज्ञान नगर में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने और जयपुर में उपचार के दौरान उसकी मौत होने के बाद अब जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है। जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की ओर से शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर अलग-अलग स्थानों पर लोगों की स्क्रीनिंग व सैंपलिंग की गई।
जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय पर करीब 300 लोगों की स्क्रीनिंग व सैंपलिंग की गई। जिला मुख्यालय पर रामावि आलनपुर व नीमली रोड स्थित देवनारायण छात्रावास में लोगों की स्क्रीनिंग कर उनके नमूने लिए गए। जानकारी के अनुसार देवनारायण छात्रावास में 80 व आलनपुर के रामावि में करीब 220 लोगों के सैंपल लिए गए।
छाया पानी के नहीं थे प्रबंध
चिकित्सा विभाग की ओर से जिला मुख्यालय पर जिन दो स्थानोंं पर सैंपलिंग की गई। वहां सैंपलिंग कराने आने वाले लोगों के लिए छाया पानी के कोई प्रबंध नहीं किए गए। दोनों की जगह प्रशासन की ओर से छाया के लिए टेंट की व्यवस्था नहीं की गई। ऐसे में लोग पेड़ो केे नीचे खड़े होकर अपनी बारी आने का इंतजार करते नजर आए।
इनका कहना है….
जिला मुख्यालय पर एहतियात के तौर पर शुक्रवार को दो अलग- अलग स्थानों पर लोगों की रेण्डम स्क्रीनिंग करके उनके नमूने लिए गए। सैंपलिंग की प्रक्रिया आगे भी जारी रहेगी।
-डॉ. तेजराम मीणा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, सवाईमाधोपुर।

Home / Sawai Madhopur / जिला मुख्यालय पर दो अलग-अलग स्थानों पर 300 लोगों की गई सैंपलिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो