scriptAir Strike 2019 : जांबाज सैनिकों की वीरता को सलाम, राजस्थान में लोगों ने मनाया जश्न | Surgical Strike 2019 : Happiness in the country | Patrika News
सवाई माधोपुर

Air Strike 2019 : जांबाज सैनिकों की वीरता को सलाम, राजस्थान में लोगों ने मनाया जश्न

Surgical Strike 2019 : जांबाज सैनिकों की वीरता को सलाम, लोगों ने यूं मनाया जश्न

सवाई माधोपुरFeb 26, 2019 / 08:56 pm

anandi lal

Surgical Strike 2019
सवाईमाधोपुर/गंगापुरसिटी। पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायु सेना के जांबाज सैनिकों की ओर से पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह करने की कार्रवाई से देशभर में खुशी का माहौल है। इसके चलते गंगापुरसिटी के लोगों ने शहर में आतिशबाजी कर जश्न मनाया।
भाजपा युवा नेता मनोज कुनकटा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय के बाहर आतिशबाजी व नारेबाजी कर खुशी जताई। कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, 56 इंच का सीना देख लिया आदि नारे लगाए। युवाओं ने भारत के जाबांज सैनिकों की वीरता और अदम्य साहस को सलाम करते हुए कहा कि पीएम मोदी के मजबूत व निर्णायक नेतृत्व में भारत माता सुरक्षित हैं।
अब देश आतंकवादियों व उनके संरक्षकों को माफ नहीं करेगा। इस अवसर पर सोमेन्द्र टटवाल, नागेश कुमार शर्मा, रिंकू सिंह, हिमांशु, अनिल दुबे सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। इधर मुख्य बाजार में व्यापारियों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक पर मिठाई बांटकर और आतिशबाजी कर खुशी जताई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सेना के पक्ष में नारेबाजी की। सभी ने पीएम मोदी व सेना के साहसिक कार्य की सराहना की।

Home / Sawai Madhopur / Air Strike 2019 : जांबाज सैनिकों की वीरता को सलाम, राजस्थान में लोगों ने मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो