scriptजंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी | The woman had gone towards the forest, then did not return | Patrika News
सवाई माधोपुर

जंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी

जंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी
तीन दिन से लापता महिला को जंगल में तलाश रहे परिजन

सवाई माधोपुरMay 17, 2022 / 08:10 pm

rakesh verma

जंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी

जंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी

जंगल की ओर गई थी महिला, फिर वापस नहीं लौटी

तीन दिन से लापता महिला को जंगल में तलाश रहे परिजन

सवाईमाधोपुर. शहर हनुमान डूंगरी गलता मंदिर रोड पल्लीपार निवासी एक बुजुर्ग लापता महिला के परिजन महिला को पिछले तीन दिनों से जंगल में तलाश रहे है,लेकिन महिला का अभी तक पता नहीं चला है। इससे परिजनों की चिंता बढ़ गई है। परिजनों ने इस संबंध में शहर चौकी व कोतवाली थाने में शिकायत भी सौंपी, लेकिन अभी तक पुलिस की ओर से महिला को तलाश करने व रिपोर्ट दर्ज करने संबंधी कार्रवाई नहीं की गई है। परिजनों ने बताया कि उनकी मां रामकन्या (65) पत्नी राधेश्याम माली रविवार सुबह घर से निकली थी। काफी देर तक घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने उसे तलाश किया। कुछ लोगों ने बताया कि महिला को जंगल की ओर जाते देखा था। इस पर परिजन उसे दो दिन से जंगल में तलाश कर रहे हैं, लेकिन महिला नहीं मिली है। इससे परिजनों की चिंता बढ़ गई है। उन्होंने एसपी से महिला की तलाश करने की मांग की है।
चौकी व कोतवाली के कटवा रहे चक्कर

परिजनों ने बताया कि वे बुजुर्ग महिला के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने शहर चौकी पर गए तो वहां से पुलिसकर्मियों ने उन्हें कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा। इस पर वे कोतवाली थाने पहुंचे तो वहां से उन्हें यह कहकर वापस भेज दिया कि शहर चौकी पर रिपोर्ट दे। ऐसे में वे कोतवाली व चौकी के चक्कर काट रहे हैं।
जंगली जानवर का शिकार होने की आशंका

दो दिन से लापता महिला के नहीं मिलने पर लोगों में चर्चा है कि कहीं बुजुर्ग महिला जंगल में जगली जानवर के हमले का शिकार तो नहीं हो गई। इसे लेकर परिजन पिछले दो-तीन दिनों से महिला को दिन-रात जंगल में तलाश कर रहे हैं, लेकिन महिला को पता नहीं चल पा रहा है।
इनका कहना है…

हमारे पास बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट लेकर कोई नहीं आया है। उनके आते ही तुरंत रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। वो थाने पर आए तो सही। रिपोर्ट दर्ज नहीं करने के आरोप निराधार है।
चन्द्रभान सिंह, थानाधिकारी, कोतवाली।

बुजुर्ग महिला के परिजन मंगलवार दोपहर को चौकी पर रिपोर्ट लेकर आए थे, तो उन्हें हमने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट थाने पर ही दर्ज होगी।
नोबेल सैनी,

चौकी प्रभारी शहर सवाईमाधोपुर।

केप्शन- सवाईमाधोपुर लापता बुजुर्ग महिला को जंगल में तलाश करते परिजन।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो