scriptपैंथर के हमले में दो महिलाओं की मौत, ग्रामीणों ने उठाने नहीं दिए शव | two women dead by panther attack in sawai madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

पैंथर के हमले में दो महिलाओं की मौत, ग्रामीणों ने उठाने नहीं दिए शव

गुडला नदी बनास नदी में वन क्षेत्र के पास पैंथर ने हमला कर दो महिलाओं की जान ले ली। मृतकों में गुडला निवासी राजन्ती बैरवा (45)व शान्ति बैरवा (70) की मौत हो गई।

सवाई माधोपुरJun 19, 2021 / 09:33 pm

Kamlesh Sharma

two women dead by panther attack in sawai madhopur

गुडला नदी बनास नदी में वन क्षेत्र के पास पैंथर ने हमला कर दो महिलाओं की जान ले ली। मृतकों में गुडला निवासी राजन्ती बैरवा (45)व शान्ति बैरवा (70) की मौत हो गई।

पीपलवाड़ा(सवाईमाधोपुर)। गुडला नदी बनास नदी में वन क्षेत्र के पास पैंथर ने हमला कर दो महिलाओं की जान ले ली। मृतकों में गुडला निवासी राजन्ती बैरवा (45)व शान्ति बैरवा (70) की मौत हो गई। महिलाएं शनिवार को वन क्षेत्र के पास बकरियां चराने के लिए गई थीं। शाम करीब साढ़े चार बजे पैंथर ने उन पर हमला कर दिया। महिलाओं की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन वहां महिलाएं खून से लथपथ हो मृत पड़ी थीं।
सूचना के बाद एएसआइ बृजेन्द्र सिंह व वन विभाग टीम मय जाप्ते मौके पर पहुंची। वन विभाग टीम ने आसपास वन्य जीव के पगमार्क देखे। विभाग की टीम ने ये पगमार्क पैंथर के होने की पुष्टि की। उधर, जब पुलिस शवों को ले जाने लगी तो लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। देर शाम विधायक इंदिरा मीणा मौके पर पहुंची और आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण माने।
ग्रामीण बोले-तीन पैंथरों का हमला
ग्रामीणों की मानें तो महिलाओं पर तीन पैंथरों ने एक साथ हमला कर दिया था। इसके चलते उनको संभलने का मौका ही नहीं मिला। अगर एक हमला करता तो दूसरी महिला को बचने का मौका मिल जाता था। हालांकि वन विभाग की ओर से अब तक हमले में तीन पैंथर होने और मौके पर तीन पैंथरों के पगमार्क मिलने की पुष्टि नहीं की है।

Home / Sawai Madhopur / पैंथर के हमले में दो महिलाओं की मौत, ग्रामीणों ने उठाने नहीं दिए शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो