scriptजिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश | Wazirpur district receives the highest 82 mm rainfall | Patrika News
सवाई माधोपुर

जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश

जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिशनिचले इलाकों में भरा पानीबारिश का दौर जारी रहने से राहतवजीरपुर. उपखंड क्षेत्र में गर्मी के बीच गुरुवार देर रात शुरू हुए बारिश के दौर से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार रात 9 बजे से बारिश का दौर शुरू हुआ। इस दौरान कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश होती रही।

सवाई माधोपुरAug 14, 2020 / 06:00 pm

rakesh verma

जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश

जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश

फोटो है…
जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश
निचले इलाकों में भरा पानी
बारिश का दौर जारी रहने से राहत
वजीरपुर. उपखंड क्षेत्र में गर्मी के बीच गुरुवार देर रात शुरू हुए बारिश के दौर से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। उपखंड मुख्यालय पर गुरुवार रात 9 बजे से बारिश का दौर शुरू हुआ। इस दौरान कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश होती रही। बारिश का यह सिलसिला शुक्रवार सुबह 8.30 बजे तक चला। तहसील कार्यालय के कानूनगो मोहम्मद हनीफ के अनुसार इस दौरान 82 मिलीमीटर बारिश हुई। बारिश के चलते बैरवा बस्ती, जाटव बस्ती, बड़ौलीपुरा के पास, चेन्या वाले मार्ग सहित अन्य निचले स्थानों पर जल भराव की समस्या पैदा हो गई। इससे लोगों को आवागमन परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं बड़ौलीपुरा के पास मुख्य सड़क मार्ग बारिश के कई जगह गड्ढे हो गए। इस कारण वाहन चालकों को दिक्कतों को सामना करना पड़ा। गौरतलब है कि क्षेत्र में 1 जनवरी से अब तक 535 एमएम बारिश हो चुकी है। वहीं स्थानीय किसानों को कहना है कि बारिश से खरीफ की फसल में लाभ रहेगा।
फोटो कैप्शन-
जीसीसी- वजीरपुर कस्बे में सड़कों पर भरा बारिश का पानी।

Home / Sawai Madhopur / जिले में सबसे ज्यादा वजीरपुर में 82 एमएम बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो