scriptतीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत | Woman jumps into well with 3 children in sawai madhopur | Patrika News
सवाई माधोपुर

तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

सूरवाल थाना क्षेत्र के बनोठा गांव में बुधवार देर रात एक महिला ने अज्ञात कारणों से अपने तीन मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में कूद गई।

सवाई माधोपुरSep 23, 2021 / 08:25 pm

Kamlesh Sharma

Woman jumps into well with 3 children in sawai madhopur

सूरवाल थाना क्षेत्र के बनोठा गांव में बुधवार देर रात एक महिला ने अज्ञात कारणों से अपने तीन मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में कूद गई।

सवाईमाधोपुर। सूरवाल थाना क्षेत्र के बनोठा गांव में बुधवार देर रात एक महिला ने अज्ञात कारणों से अपने तीन मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में कूद गई। सूचना पर गुरुवार अपराह्न साढ़े तीन बजे सूरवाल थाना पुलिस व ग्रामीणों की मदद से चारों के शव को 80 फीट पानी से भरे कुएं से बाहर निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
सूरवाल थाना एएसआई तेजसिंह ने बताया कि मृतका सफेदी(35) पत्नी रामखिलाड़ी मीणा निवासी बनोठा है। वहीं मृतक पुत्र अजय(9) व पुत्री गोरी(4) एवं डेढ़ साल की अनुष्का मीणा है। बुधवार शाम को महिला तीनों बच्चो के साथ अकेली थी। ऐसे में देर शाम को अचानक से घर से निकल गई। इसके बाद घर से करीब आधा किलोमीटर दूर अपने ही कुएं में बच्चो सहित कुएं में कूद गई।
मृतका ने कुएं के बाहर खोल रखी थी चप्पल
महिला के बच्चो सहित कुएं में कूदने के बाद गुरुवार दोपहर को ग्रामीणों को कुएं के बाहर महिला की चप्पल खुली मिली। इस दौरान अंदर देखा तो डेढ़ साल की छोटी बालिका कुएं में तैरती हुई मिली। इसके बाद ग्रामीणों ने सूरवाल थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सूरवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला, बेटा व बेटियों के शव को कुएं से बाहर निकाला।
80 फीट पानी से भरा था कुआं
सूरवाल थाना पुलिस के अनुसार बनोठा गांव में मृतका कुएं में कूदी वह कुआं 80 फीट पानी से भरा था। ग्रामीण व पुलिस की मदद से पहले कांटे वाली भिलाई मंगवाकर कुएं में डाली तो महिला के कपड़े बाहर निकले। इसके बाद दो व्यक्ति कुएं में कूदे और रस्से के सहारे महिला व बच्चो के शव को बाहर निकाला। पुलिस व ग्रामीणों की कड़ी मशक्कत के बाद करीब दो घंटे में शव को बाहर निकाला गया।
घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बनोठा गांव से कुएं से चारों शवों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यहां शहर पुलिस उपाधीक्षक नारायण लाल तिवाड़ी, कोतवाली थानाधिकारी चन्द्रभानसिंह, अस्पताल चौकी प्रभारी रमेशचंद सहित पुलिस का जाप्ता मौजूद रहा। मेडिकल टीम ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।
इनका कहना है
प्रथम दृष्टया मामला डूबने से मौत का लग रहा है। मृतका व बच्चो के शरीर पर किसी पर प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले है। चारों शवों के विसरा लेकर एफएसएल के लिए भेजे गए। वहां से रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट पता चल पाएगा।
डॉ.शिशिर बैरवा, मेडिकल ज्यूरिस्ट, सामान्य चिकित्सालय सवाईमाधोपुर

Home / Sawai Madhopur / तीन मासूमों को साथ लेकर 80 फीट गहरे कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो