scriptelection 2019 : अमित शाह ने किया चुनावी रैली को संबोधित | Amit Shah addressed election rally | Patrika News
सीहोर

election 2019 : अमित शाह ने किया चुनावी रैली को संबोधित

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीहोर जिले के आष्टा में की चुनावी रैली

सीहोरMay 02, 2019 / 11:24 pm

दीपेश तिवारी

amit shah visit Maharashtra

अमित शाह का उद्धव सरकार पर हमला

सीहोर/आष्टा. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को आष्टा में चुवानी सभा को संबोधित किया। सभा का आयोजन भगत सिंह कॉलेज में किया गया। अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरी 283 वीं सभा है। मै जहां भी जाता हूं सब जगह सिर्फ मोदी मोदी ही सुनता हूं। ये मोदी मोदी का नारा उत्तर से लेकर पश्चिम तक सुनाई देता है। देश की जनता को 70 सालों से मोदी का इंतजार था।

 

इसके पहले राजगढ में की शाह ने सभा…

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के ब्यावरा में अमित शाह ने देश की सुरक्षा के मुदृदे पर भाजपा के लिए वोट मांगे। उन्होने कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी तथा यूपीए सरकार की नीतियों पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने राजगढ़ की जनता से कहा कि हमने अनेकों विकास कार्य किए हैं लेकिन हमें विकास के नाम पर वोट नहीं देना। वोट जरूर देना इसलिए क्योंकि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है।

उन्होंने कहा कि यूपीए की सरकार में आलिया मालिया जमालिया जाने कौन कौन भारत में घुसकर सैनिकों के सर काट देते थे लेकिन मौनी बाबा उफ नहीं करते थे. पुलवामा के बाद देश ने देखा कैसे वायुसेना ने पाकिस्तान में घर में घुसकर मारा।


राहुल बाबा एंड कंपनी ने छाती पीटपीट कर विलाप किया…
अमित शाह ने कहा कि पुलवामा के बाद देश ने देखा कैसे वायुसेना ने पाकिस्तान में घर में घुसकर मारा।लोगों से पूछा मोदी जी ने ठीक किया या नहीं । आवाज आई – ठीक किया. शाह बोले- आप कहते हो ठीक किया. दुनियाभर ने कहा ठीक किया लेकिन विपक्षी सवाल उठाते हैं. राहुल बाबा एंड कंपनी ने छाती पीटपीट कर विलाप किया. सैम पित्रोदा कहते हैं बातचीत करो. क्या ऐसे मामलों में बातचीत सही रास्ता है। ईंट का जवाब हम पत्थर से देंगे। हम चुप नहीं रहेंगे।

 

पूरी दुनिया अब भारत के साथ खडी है…
शाह ने कहा कि – नरेंद्र मोदी सरकार ने आतंकियों को सीधा करने का काम किया है. कश्मीर में जीकेएलएफ पर हमने प्रतिबंध लगाया. जमाते इस्लामी पर प्रतिबंध लगाया। 1990 से यासीन मालिक को कोई नहीं रोक पाया हमने उसे जेल में डाला. और अब देखो अजहर मसूद को आतंकी घोषित करना पड़ा यूएन को. यह नरेंद्र मोदी की कूटनीति का असर है अब पूरी दुनिया अब भारत के साथ खडी है।

देश को सुरक्षित करने का काम हम करेंगे…
अमित शाह बोले— कश्मीर में चुनाव में नेशनल कान्फरेंस के नेता उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि वहां अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए क्या सही बात है. मैं कहता हूं कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है इसको कोई अलग नहीं कर सकता . आप मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाओ देश को सुरक्षित करने का काम हम करेंगे.

 

मोदी जैसे नेता की राह जनता देख रही…

अमित ने कहा—पूरे देश में घूमता हुआ ब्यावरा आया हूं । 16 जनवरी से अब तक 280 लोकसभा क्षेत्र घूमा अब यह 281 वीं सभा है मैं जहां भी गया वहां एक ही नारा है मोदी मोदी. मोदी जैसे नेता की राह तो जनता 70 साल से देख रही थी. कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया है लेकिन नरेंद्र मोदी तो यह काम शुरू कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि – हम संकल्प लिए हैं कि 2028 में एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां शुदृध पेयजल, शौचालय, बिजली और गैस चूल्हा नहीं होगा. ऐसा विकास चाहते हैं हम।

Home / Sehore / election 2019 : अमित शाह ने किया चुनावी रैली को संबोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो