scriptकोरोना: अब फोन कर बताया जाएगा, कब किस स्टूडेंट को आना है कॉलेज ? | Calling on mobile, you will tell which student to come to college | Patrika News
सीहोर

कोरोना: अब फोन कर बताया जाएगा, कब किस स्टूडेंट को आना है कॉलेज ?

– 20 जनवरी से लगेंगी पीजी की कक्षाएं…

सीहोरJan 11, 2021 / 11:27 am

Ashtha Awasthi

exam_20200610_550_550.jpg

student

सीहोर। कोरोना (coronavirus) के बाद एक बार फिर से स्कूल-कॉलेज (school- College) शुरु हो गए हैं। वहीं जिले के सबसे बड़े कॉलेज शासकीय चंद्रशेखर आजाद स्मृति स्नातकोत्तर महाविद्यालय में कक्षाओं की तैयारियां पूरी हो गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कॉलेज में स्नातक की पढ़ाई कर रहे करीब 6 हजार से अधिक छात्र-छात्राओं में से प्रत्येक दिन 50 फीसदी ही छात्रों को बुलाया जाएगा। इसके लिए सभी को मोबाइल पर ये जानकारी दी जाएगी कि कब, किस छात्र को कॉलेज आना है।

haryana-school.jpg

आज से शुरु हो रही हैं कक्षाएं

बता दें कि शासन के आदेश के बाद सोमवार से 50-50 प्रतिशत छात्रों को कक्षाओं में शामिल करके कक्षाएं शुरू हो रही हैं। वहीं संक्रमण से बचने के लिए कॉलेज आने वाले सभी छात्र-छात्राओं को कोविड की सभी गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा। जिसमें मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सैनिटाइजर शामिल होगा।

बनाई गई हैं अलग-अलग टीमें

इस काम के लिए कॉलेज प्रबंधन ने समितियां भी गठित की हैं। ये समितियां छात्रों को जागरूक करेंगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएगी। आर्ट, कामर्स व साइंस संकाय के लिए अलग-अलग टीमें होंगी। कॉलेज की प्राचार्य डॉ. आशा गुप्ता ने बताया कि कॉलेज में कक्षाएं नियमित रूप से लगाने की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yl92i

Home / Sehore / कोरोना: अब फोन कर बताया जाएगा, कब किस स्टूडेंट को आना है कॉलेज ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो