scriptपुलिस से बचने के लिए भागे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीटा और रस्सी से बांध दिया | sendhwa crime news | Patrika News
सेंधवा

पुलिस से बचने के लिए भागे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीटा और रस्सी से बांध दिया

बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा

सेंधवाNov 07, 2019 / 05:26 pm

deepak deewan

sendhwa crime news

sendhwa crime news

वरला-बलवाड़ी/ सेंधवा. समीपस्थ ग्राम केरमला में मंगलवार रात एक घर में चोरी करने घुसे दो बदमाशों की जमकर धुनाई हुई। घर के लोग आहट सुनकर जाग गए। इस दौरान बदमाशों ने घर मालिक और उसके परिवार के लोगों के साथ हाथापाई की। शोर सुनकर रात दो बजे अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बदमाशों के साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ लोगों ने दोनों चोरों को जमकर पीटा। बाद में दोनों बदमाशों को ग्रामीणों ने रस्सी से बांध दिया। इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामले में पुलिस ने दोनों बदमाशों पर चोरी का मामला दर्ज किया। वहीं चोरों की शिकायत पर तीन अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध मारपीट का मामला दर्ज किया गया।
जानकारी के अनुसार वरला थाने के ग्राम केरमला में मंगलवार रात दो बजे कंदलिया के घर में चोरी करने की नीयत से बख्तरिया निवासी दीपक पिता रमा और आंछली निवासी जाकेश पिता अंतरसिंह घुसे। इनकी आहट सुनकर कंदलिया के परिवार के सदस्य जाग गए। उन्होंने दीपक और जाकेश को पकडऩे का प्रयास किया। इस पर दीपक और जाकेश ने कंदलिया के परिवार वालों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। शोर सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों चोरों को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान गांव के अनेक लोग मौके पर पहुंच गए। अगले दिन भी यह घटना गांव में चर्चा का विषय बनी रही।
ग्रामीणों की मारपीट से बचने के लिए दोनों बदमाश भागने लगे। इस दौरान वह एक पेड़ पर चढ़ गए। ग्रामीणों ने इन्हें पेड़ से नीचे उतारने के लिए कई जतन किए इस दौरान दोनों युवक पेड़ से गिरे और चोटिल हो गए। पेड़ से गिरने के बाद दोनों युवकों को ग्रामीणों ने रस्सी से भी बांध दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवक आंछली से बलवाड़ी की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पुलिस का डायल 100 वाहन गश्त पर था। दोनों युवक पुलिस से बचने के लिए कंदलिया के निर्माणाधीन मकान में छुप गए। लेकिन ग्रामीणों ने इन्हें चोर समझ लिया ओर मारपीट की। हालांकि वरला पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरों का वरला अस्पताल में उपचार जारी है। सेेंधवा एसडीओपी तरुणेंद्रसिंह बघेल ने बताया कि लोगों द्वारा चोरों को बांध कर उनकी पिटाई की और पकड़कर वरला थाने लाया गया है।

Home / Sendhwa / पुलिस से बचने के लिए भागे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पीटा और रस्सी से बांध दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो