चलती कार में लगी आग बाल-बाल बचे दंपत्ति व चालक

चलती कार में लगी आग बाल-बाल बचे दंपत्ति व चालक

| Publish: May, 06 2019 11:18:52 AM (IST) | Updated: May, 06 2019 11:18:54 AM (IST) Seoni, Seoni, Madhya Pradesh, India

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

सिवनी. स्थानीय थाना क्षेत्र के रणवीर नगर में शनिवार को अचानक कार के अगले हिस्से में आग लग गई। पीछे से चल रहे दूसरे कार सवार ने वाहन रोककर आग लगी कार में सवार लोगों को नीचे उतारकर जान बचाई। आगजनी में कार खाक हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
रीवा निवासी बृजेश पांडेय पत्नी के साथ शादी समरोह में शामिल होने नागपुर जा रहे थे। अभी वे राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रणवीर नगर पहुंचे थे कि उनकी कार में आग लग गई। कार उनका चालक चला रहा था। उसी समय उनके पीछे अपनी कार में आ रहे अशोक शिवहरे ने इस घटना को देखकर कार रोका और आनन-फानन में जिस कार में आग लगी थी। उसमें सवार लोगों को नीचे उतारा। इसबीच देखते ही देखते कार खाक हो गई। शिवहरे ने इसकी सूचना छपारा पुलिस को दी। पुलिस की माने तो कार में आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो सका है।

सप्ताहभर में आग की चपेट में आकर खाक हुए तीन वाहन
- दो मई को लखनादौन थाना क्षेत्र के सहजपुरी में कंटेनर व ट्रक की टक्कर में लगी आग की चपेट में आकर दोनों वाहन खाक हो गए। आग की चपेट में आकर तीन की जिंदा जलकर मौत हो गई।
- दो मई को अरी थाना क्षेत्र के बिरहोली ग्राम में केरोसिन के टैंक का वेल्डिंग करते समय ब्लॉस्ट हो गया। वेल्डर की मौत हो गई। उसका सहयोगी गंभीर रूप से घायल हैं।
- ३० अप्रैल को कुरई थाना क्षेत्र के खवासा के पास एक ट्रक पेड़ से टकरा गया, जिससे उसमें आग लग गई, जिससे ट्रक खाक हो गया। चालक ने कूदकर जान बचाई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned