scriptचार घरों में धावा बोलकर चोरों ने पार कर दिया लाखों का माल | Thieves raided four houses and crossed the goods worth millions | Patrika News
सिवनी

चार घरों में धावा बोलकर चोरों ने पार कर दिया लाखों का माल

घंसौर थाना क्षेत्र के ग्राम बिनैकी का मामला

सिवनीSep 18, 2019 / 11:57 am

mantosh singh

Banaras Police

Banaras Police

सिवनी. बिनैकी ग्राम निवासी जमुना यादव, जनक यादव, राजेश यादव व वीरेंद्र के घर में सोमवार की रात चोरों ने धावा बोलकर नकदी सहित लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। इसकी जानकारी के बाद मंगलवार को घंसौर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थित का जायजा लिया। पुलिस ने संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के साथ ही शीघ्र ही मामले का खुलासा करने की बात कही है।
घंसौर थाना क्षेत्र के बिनैकी निवासी जमुना के घर में चोरों ने छत का कबेलू हटाकर पटुआ से होकर घर के अंदर पहुंचे और अंदर से दरवाजा लॉक कर घर में रखे करीब पांच लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। जनकलाल के घर में भी चोर कबेलू के रास्ते पहुंचे, लेकिन उनको वहां कुछ भी हाथ नहीं लगा। राजेश यादव के घर में दरवाजा खोलकर अंदर गए और चावल की टंकी में अंदर रखे नकद करीब १६ हजार रुपए सहित एक लाख से अधिक के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। वीरेंद्र यादव के घर में भी चोर दरवाजा खोलकर पहुंचे और नकदी सहित करीब दो लाख का माल पार कर दिया। चोरी की जानकारी सुबह में पीडि़त परिवार के जगने के बाद हुई। एक ही रात चार घरों में चोरी की जानकारी होते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद घंसौर थाना प्रभारी रमन सिंह मरकाम दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो