scriptफेसबुक पर छत्तीसगढ़ के युवक से की दोस्ती, बुलाकर बनाए संबंध और देने लगा वीडियो वायरल करने की धमकी | Forced homosexual relation with youth through friendship with Facebook | Patrika News
शाहडोल

फेसबुक पर छत्तीसगढ़ के युवक से की दोस्ती, बुलाकर बनाए संबंध और देने लगा वीडियो वायरल करने की धमकी

अवैध संबंध बनाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, पीड़ित ने की थी आत्महत्या की कोशिश..

शाहडोलAug 06, 2020 / 07:14 pm

Shailendra Sharma

budhar.jpg

शहडोल. शहडोल के बुढ़ार में एक समलैंगिक संबंधों का मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक युवक ने पहले तो फेसबुक के जरिए छत्तीसगढ़ के खड़गवां के रहने वाले एक युवक से दोस्ती की और फिर उसे अपने घर पर बुलाकर उसे शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार बनाए संबंध
पीड़ित युवक से दुष्कर्म का आरोपी ने वीडियो बना लिया था जिसे वायरल करने की धमकी देने के बाद उसने कई बार पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित का आरोप है कि उसे दबाव में आकर कई बार छत्तीसगढ़ से शहडोल आना पड़ता था। एक बार तो होटल में ले जाकर भी आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान होटल में उसके दूसरे दोस्त भी थे जिन्होंने ने भी पहले तो जमकर शराब पी और उसे पिलाई और इसके बाद उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए और वीडियो भी बनाया। पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया है कि कई बार जंगल में ले जाकर भी आरोपी ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए।

पीड़ित ने की खुदकुशी की कोशिश
पीड़ित युवक बीते दिनों आरोपी युवक की धमकियों से परेशान होकर इस कदर डिप्रेशन में आ गया था कि उसने खुदकुशी करने की कोशिश की थी और उसी के बाद उसकी काउंसलिंग के दौरान इस सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ। दो दिन पहले जब आरोपी युवक ने पीड़ित को फोन कर मिलने के लिए बुलाया तो पीड़ित के इंकार करने पर भी आरोपी ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस में पीड़ित ने शिकायत की पुलिस ने जाल बिछाया और पीड़ित को आरोपी से मिलने के लिए बुढार पहुंचाया यहां जैसे ही आरोपी युवक पीड़ित को लेने के लिए पहुंचा तो सिविल ड्रेस में मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे धरदबोचा।

Home / Shahdol / फेसबुक पर छत्तीसगढ़ के युवक से की दोस्ती, बुलाकर बनाए संबंध और देने लगा वीडियो वायरल करने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो