scriptMP News : ‘मुझे मेरी बीवी से बचा लो’….पत्नी की शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचा पति | husband reached SP office for file case against wife | Patrika News
शाहडोल

MP News : ‘मुझे मेरी बीवी से बचा लो’….पत्नी की शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचा पति

Shahdol News : एमपी के शहडोल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी से परेशान है। उसने कई बार थाने जाकर शिकायत की लेकिन
उसकी किसी ने नहीं सुनी।

शाहडोलMay 25, 2024 / 06:02 pm

Himanshu Singh

shahdol news
मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक एक पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ अवैध संबंध और प्रताड़ित करने की शिकायत को लेकर महीनों से थाने के चक्कर काट रहा है। पीड़ित पति का पत्नी पर आरोप है कि पत्नी उसे तो प्रताड़ित करती ही है। उसकी 80 साल की मां के साथ मारपीट करती है। वहीं पत्नी के किसी दूसरे आदमी के साथ संबंध हैं। उसका कहना है कि पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करने की जगह मुझपर ही मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच


यह मामला जैतपुर के गांव पैरीबहरा के रहने वाले राजेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी से परेशान हैं। जिस वजह से वह पुलिस का दरवाजा खटखटा रहे हैं। पीड़ित अपनी शिकायत एसपी ऑफिस तक में शिकायत कर चुका है। उसने पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसके संबंध गांव के एक दंबग से हैं। जब उसका मन करता है तब वह चली जाती है। रात-रात भर गायब रहती है। मन करने पर फर्जी केस में फंसाने की धमकी देती है। इतना ही नहीं मेरी 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ मारपीट भी करती है। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर भी केस दर्ज करवाया है।


पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है राजेंद्र


राजेंद्र अपनी से पत्नी से छुटकारा पाना चाहता है, इसलिए वह लगातार पुलिस स्टेशन के चक्कर काट रहा है। पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा उल्टा उसके खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया गया है। राजेंद्र अब पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी मां के साथ सुसाइड करने की चेतवानी दे रहा है।

Hindi News/ Shahdol / MP News : ‘मुझे मेरी बीवी से बचा लो’….पत्नी की शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंचा पति

ट्रेंडिंग वीडियो