scriptघर के सामने से उठा ले गए, बंधक बनाकर रेप किया, गरीब घर की हूं, मुझे सिर्फ न्याय चाहिए | Kidnapping from front of house Taken hostage-raped just want justice | Patrika News
शाहडोल

घर के सामने से उठा ले गए, बंधक बनाकर रेप किया, गरीब घर की हूं, मुझे सिर्फ न्याय चाहिए

– दुष्कर्म पीडि़ता बोली- नशे की हालत में किया गलत- पहचान छिपाते हुए सोशल मीडिया में भी वीडियो वायरल- बयान में अलग-अलग तथ्य आए सामने- पुलिस अधीक्षक बोले- निष्पक्ष जांच होगी- निष्कासित मंडल अध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार

शाहडोलFeb 24, 2021 / 01:13 pm

Hitendra Sharma

nagaur

Torture

शहडोल. जिले में 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर बलात्कार मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर पहली बार पीडि़ता को सामने आना पड़ा है। पीड़िता का पहचान छिपाते हुए सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पीडि़ता ने साफ कहा है कि सभी आरोपी घर के सामने से उठा ले गए थे। आरोपियों ने तीन दिन का बंधक बनाकर रखा और सबने रेप किया है।

वीडियो में पीडि़ता बार-बार पुलिस और प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए न्याय दिलाने की बात कह रही है। कथित वीडियो दुष्कर्म पीडि़ता का ही बताया जा रहा है। पीडि़ता द्वारा कहा जा रहा है कि मैं गरीब परिवार की हूं। मुझे सिर्फ न्याय चाहिए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो, जिससे दूसरी बहन बेटियों के साथ ऐसा न हो। हाल ही में जिले के एक गांव में 20 वर्षीय युवती का अपहरण कर बलात्कार का मामला सामने आया था। आरोपियों ने फार्महाउस में बंधक बनाकर रखा था। जहां पर बलात्कार किया। मामले में निष्कासित भाजपा मंडल अध्यक्ष और शिक्षक सहित चार आरोपियों पर मामला भी दर्ज किया गया है।

निष्कासित मंडल अध्यक्ष सहित दो गिरफ्तार
बलात्कार मामले में फरार चल रहे निष्कासित भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी और मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को एसपी अवधेश गोस्वामी दोबारा थाने पहुंचे। यहां पर अधिकारियों को निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिए। फरार दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। बताया गया कि अपहरण और बलात्कार के बाद सभी आरोपी भाग गए थे। एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार अलग-अलग टीमें बनाते हुए आसपास के जिलों के अलावा पड़ोसी राज्यों में पुलिस अधिकारियों को भेजा था। यहां पर विजय त्रिपाठी और मोनू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

राष्ट्रीय महिला आयोग पूर्व सदस्य ने उठाए सवाल
राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व सदस्य प्रिया ठाकुर ने भी सवाल उठाए हैं। प्रिया ठाकुर का कहना था कि पुलिस अधिकारियों द्वारा सिर्फ राजेश द्वारा दुष्कर्म की बात कही जा रही है, जबकि पीडि़ता द्वारा दिए गए बयान में चारों आरोपियों द्वारा दुष्कर्म की बात कही गई है। उन्होने कार्रवाई की मांग की है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zhmyh

Home / Shahdol / घर के सामने से उठा ले गए, बंधक बनाकर रेप किया, गरीब घर की हूं, मुझे सिर्फ न्याय चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो