scriptशहर में रहना चाहते हैं पुलिसकर्मी, डेढ़ सैकड़ा इधर से उधर | Policemen want to stay in town | Patrika News
शाहडोल

शहर में रहना चाहते हैं पुलिसकर्मी, डेढ़ सैकड़ा इधर से उधर

एसपी ने पूछे तीन-तीन ऑप्सन, निरीक्षकों का भी तबादला

शाहडोलJul 10, 2019 / 06:48 pm

amaresh singh

Policemen want to stay in town

शहर में रहना चाहते हैं पुलिसकर्मी, डेढ़ सैकड़ा इधर से उधर

शहडोल। अधिकांश पुलिसकर्मी शहर और इसके आसपास ही पोस्टिंग की चाह रखते हैं। तबादलों से पहले एसपी ने पुलिसकर्मियों ने तीन-तीन ऑप्सन मांगे तो अधिकांश पुलिसकर्मी सिटी कोतवाली, सोहागपुर और ट्रैफिक थाने में पोस्टिंग चाही। एसपी ने दो टूक कहा कि ऐसे थानों को ऑप्सन में रखना है। जहां पहले कभी पोस्टिंग ही न हुई हो। बाद में एसपी अनिल सिंह ने 151 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।

मंदिर तोड़ने पर आक्रोशित बजरंगियों ने सौंपा ज्ञापन, धार्मिक स्थलों पर हो रहे हमले

पांच टीआई को भी इधर से उधर किया है

इसमें पांच टीआई को भी इधर से उधर किया है। विभागीय जानकारी के अनुसार, पांच निरीक्षक, 10 एसआई, 12 एएसआई, 27 प्रधान आरक्षक और 97 आरक्षकों के तबादले किए गए हैं। इसके अलावा आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को लाइन का रास्ता भी दिखाया है। बताया गया कि कई पुलिसकर्मी सालों से एक ही थाने में जमे हुए थे। कई पुलिसकर्मियों को तीन से चार साल भी हो चुका था। जिसके बाद एसपी सिंह ने तबादले किए।

चार महीने से रुका हुआ है संविदा शिक्षकों का वेतन, परेशान हैं शिक्षक


इन पुलिसकर्मियों को भेजा लाइन
आरक्षक रौनक पवार को जयसिंहनगर, नवी हुसैन को कोतवाली, मनहरण पांडेय को कोतवाली और देवेन्द्र पांडेय को सोहागपुर से पुलिस लाइन भेजा है। इसी तरह चन्द्रशेखर मिश्रा को सीधी से लाइन और चैन सिंह को सोहागपुर व दयाराम दुबे को जयसिंहनगर से लाइन भेजा है।


ये पांच टीआई इधर से उधर
एसपी ने पांच निरीक्षकों को भी इधर से उधर किया है। भरत नोटिया को अमलाई से सोहागपुर, कलीराम परते को सोहागपुर से अमलाई, धनीराम बड़करे को जयसिंहनगर से पपौंध, शेषमणि पटेल को पपौंध से पुलिस लाइन और महेन्द्र सिंह चौहान को पुलिस लाइन से जयसिंहनगर स्थानांतरित किया है।इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह ने कहा कि कई सालों से एक ही जगह पदस्थ पुलिसकर्मी एक ही जगह कई सालों से पदस्थ थे। तीन तीन आप्शन मांगकर तबादले किए हैं। 151 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। निरीक्षकों को भी बदला है।

Home / Shahdol / शहर में रहना चाहते हैं पुलिसकर्मी, डेढ़ सैकड़ा इधर से उधर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो