डंपर ड्राइवर का शहर में उत्पात, पुलिस से बोला रोका तो चढ़ा दूंगा ट्रक

खदेड़कर पुलिस ने दबोचा

By: Akhilesh Shukla

Published: 07 Jun 2018, 03:18 PM IST

शहडोल- बीच शहर में शराबी डंपर चालक ने जमकर उत्पात मचाया, पुलिस की चेकिंग देखते हुए शराबी चालक पहले स्टापर तोड़कर भागा फिर पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो पुलिस पर ही वाहन चढ़ाने का प्रयास किया।


अब क्या था, जैसे ही पुलिस पर वाहन चढ़ाने का प्रयास करते हुए डंपर चालक आगे निकला, पुलिस भी डंपर चालक का पीछा करने लगी। तेज रफ्तार के साथ शहर में शराबी डंपर चालक गाड़ी दौड़ा रहा था। और पुलिस उसका पीछा कर रही थी, काफी दूर तक बाइक और पुलिस वाहन से खदेडऩे के बाद आखिर में पुलिस आरोपी चालक को पकडऩे में कामयाब हो गई।

 

चालक शराब के नशे में पूरी तरह से धुत था। इतना ही नहीं पुलिस से बेखौफ चालक ने धमकी तक दे दी कि कोई भी वाहन रोकेगा तो ट्रक चढ़ा दूंगा। दरअसल शाम साढ़े पांच बजे बाणगंगा तिराहे में डीएसपी विलास वाघमारे और सूबेदार अभिनव राय वाहन चेक कर रहे थे। चेकिंग के दौरान ट्रक चालक जनक सिंह निवासी दहो कुदर झारखंड बहुत तेजी से खतरनाक तरीके से चलते हुए आ रहा था। आरक्षक भारत शुक्ला ने रोका तो नहीं रुका।

 

पुलिस ने स्टॉपर लगाकर रोकने का प्रयास किया तो स्टॉपर पर टक्कर मारकर भाग गया। जिसके बाद पुलिस की टीम ने पीछा कर वाहन को सर्किट हाउस के सामने अन्य वाहनों को सामने से अड़ाकर आरोपी को रोका। उधर सूबेदार अभिनव राय बाइक से पीछा करते हुए ट्रक के सामने पहुंचे और वाहन जब्त किया।

 

कच्चे माल का नहीं बनता केस, चढ़ा दूंगा ट्रक

आरोपी ट्रक चालक शराब के नशे में धुत था। कई वाहन चालकों को बचाते हुए भाग रहा था। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो पुलिस पर ही वाहन चढ़ाने की धमकी दे दी। आरोपी बार बार कह रहा था कि कच्चे माल पर केस नहीं बनता, कोई रोकता तो ट्रक चढ़ा देता।

Akhilesh Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned