scriptत्योहारी सीजन: ट्रेनों में महिला चोर गिरोह, बच्चों की आड़ में पार कर देती हैं पर्स | Women thieves gang in trains | Patrika News
शाहडोल

त्योहारी सीजन: ट्रेनों में महिला चोर गिरोह, बच्चों की आड़ में पार कर देती हैं पर्स

दो महिला पुलिस के भरोसे होगी चोरी की निगरानी

शाहडोलAug 14, 2019 / 08:06 pm

amaresh singh

Women thieves gang in trains

त्योहारी सीजन: ट्रेनों में महिला चोर गिरोह, बच्चों की आड़ में पार कर देती हैं पर्स

शहडोल। त्यौहार के सीजन में इन दिनों टे्रनों में गोद में बच्चों को लेकर चढऩे वाली महिला चोर गिरोह सक्रिय है। जो गोद में लिए बच्चे को रुलाकर या फिर उसके माध्यम से धक्का मार कर रेल महिला यात्रियों के पर्स से कीमती सामान पार कर देती है। यह जानकारी शासकीय रेल पुलिस थाना के प्रभारी एलपी कश्यप ने दी। उन्होने बताया है कि त्यौहार के सीजन में महिलाओं का पर्स लेकर यात्रा करने में विशेष सावधानी की जरूरत है, क्योंकि पर्स के भीतर रखे सामान को पार करने वाली महिलाए इतनी ज्यादा शातिर है कि उन्हे पता ही नहीं चल पाता कि पर्स से कीमती सामान कब गायब हो गया।


दो महिला आरक्षकों को तैनात किया गया है
महिला चोर गिरोह बकायदा पर्स खोलकर सामान निकालने के बाद पर्स को बंद भी कर देती है। यह चोर गिरोह अंबिकापुर से आने वाली ट्रेनों में ज्यादा सक्रिय रहता है। जिन पर कड़ी नजर रखने के लिए त्यौहारों के सीजन में शासकीय रेल पुलिस की दो महिला आरक्षकों को भी तैनात किया गया है। यात्रा करने वाली महिलाओं को एलर्ट रहने की ज्यादा जरूरत है और ऐसी संदिग्ध महिलाओं की जानकारी तत्काल पुलिस को देनी चाहिए। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला चोर गिरोह की कुछ सदस्यों को पिछले दिनों पकड़ा भी गया था, उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं होने की वजह से उन्हे छोड़ दिया गया था।

Home / Shahdol / त्योहारी सीजन: ट्रेनों में महिला चोर गिरोह, बच्चों की आड़ में पार कर देती हैं पर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो