script शाहजहांपुर में दरोगा ने फांसी लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग पर थानाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात | Inspector committed suicide by hanging himself after video call | Patrika News

शाहजहांपुर में दरोगा ने फांसी लगाकर दी जान, प्रेम प्रसंग पर थानाध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 24, 2023 04:28:03 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर के परौर थाने में तैनात दरोगा वरुण कुमार ने बृहस्पतिवार की रात कमरे में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वजह अभी साफ़ नहीं हुई है। प्रेम प्रसंग की चर्चा गरम रही, थानाध्यक्ष ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

sub_inspector_suicide_in_shahjahanpur.jpg
दरोगा वरुण कुमार ने रात में कमरे में आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह इसकी जानकारी विभाग के साथियों को हुई तो हडकंप मच गया। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, यह स्पष्ट नहीं हो सका है।


आपको बता दें कि दरोगा वरुण ने जब खुद को फंदे से लटकाया तो उनके कानों में इयरफोन लगा हुआ था। बताया जा रहा है कि दरोगा किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। वरुण के साथ किसी महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग की भी चर्चा भी की जा रही है। हांलाकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
दरअसल शामली जिले के थाना झिंझाना के गांव निवासी पुष्पेंद्र चौहान पुलिस विभाग में कार्यरत थे। ड्यूटी के दौरान उनकी मृत्यु होने के बाद बेटे वरुण ने मृतक आश्रित के तौर पर ज्वाइन किया। वरुण की सितंबर 2022 को परौर थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनाती की गई थी।
घंटों बंद रहा दरवाजा
बृहस्पतिवार रात में ड्यूटी खत्म होने के बाद वरुण कुमार सोने चले गए थे। सुबह देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो साथी पुलिसकर्मियों ने आवाज़ लगाई, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

दरवाजा खोलने पर छा गया सन्नाटा
पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो वरुण फंदे से लटके हुए थे। सूचना पर तहसील के नायब तहसीलदार पंकज कुमार मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

प्रेम प्रसंग की चर्चा पूरी तरह गलत: थानाध्यक्ष


महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग की चर्चा पर पत्रिका उत्तर प्रदेश से बात करते हुए थानाध्यक्ष सोनी शुक्ला ने बताया कि यह पूरी तरह गलत है। प्रेम प्रसंग की कोई बात ही नहीं थी। आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना संभव होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो